Lucky Ball app kya hai

लकी बॉल ऐप नई एप्लीकेशन है जिसे अभी तो 10 हजार से ज्यादा ही यूजर्स ने डाउनलोड किया है । अभी के समय में तो कंपनी वाले इसे प्रमोट कर रहे हैं ताकि यूजर्स के सामने इसे रखा जा सके । इसमें यूजर टास्क कम्पलीट करते हैं पैसे कमाने के लिए । टास्क तो अलग-अलग देखने को मिलते नहीं बल्कि तकरीबन 1 ही तरह का देखने को मिलता है ।

Lucky Ball app kya hai
Lucky Ball app kya hai

Lucky Ball app kya hai

यह ऐप लकी ड्रा जैसी ही काम करती है । क्योंकि इसमें यूजर को नंबर चुनना होता है, जिसके बाद कंपनी रिजल्ट निकालती है और अंत में यूजर को हार या विजेता घोषित कर दिया जाता है । इसके अलावा इसका रेफरल प्रोग्राम तो है लेकिन उसका कोई फायदा नहीं है और इसका कारण आप आगे जानने वाले हैं ।

फोटो तकरीबन हर 1 मिनट के बाद रिजल्ट निकालती है जिसमें नंबर ही शामिल होते हैं । यूजर इसमें केवल नंबर सेलेक्ट करेगा और उसके 1 मिनट के बाद ही रिजल्ट निकल जाता है । नई ऐप है और उसके बावजूद भी इसमें यूजर्स को कोई भी पैसे नहीं मिलते हैं । भले ही कंपनी ने इसमें पैसे निकालने के लिए paytm की सुविधा डाली हो, लेकिन इसका कोई भी फायदा नहीं । क्योंकि यहएप्लीकेशन पैसे देती ही नहीं है तो ऐसे में यहां से पैसे निकालने का फायदा ही क्या है ।

हालाँकि इसमें यूजर पैसा जमा कर सकता है ड्रा करने के लिए । क्योंकि इसमें नंबर चुनने के बदले में 10 रूपए लगते हैं । इसका मतलब यह लाक के आधार ही ऐप करती है और इसके बदले हर एक नंबर चुनने से पहले 10 रूपए देने पड़ते हैं ।

Lucky Ball app के फायदे

  1. नहीं है ।

Lucky Ball app की कमियां

  1. इसमें टास्क कम्पलीट करने से पहेल 10 रूपए लगाने पड़ते हैं ।
  2. जितने को सम्भावना काफी कम होती है और जो यूजर इसमें जीत जाता है, उसे पैसे नहीं मिलते हैं ।
  3. कंपनी ने इस ऐप में पैसे डालने के लिए सुविधा दे रखी है लेकिन उसका कोई फायदा नहीं क्योंकि पैसे मिलते नहीं जितने पर ।
  4. इस ऐप में से यूजर पैसे नहीं निकाल सकता क्योंकि इसमें जितने पर कोई पैसे नहीं मिलते और यह एप्लीकेशन ही फेक है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *