Lucky Ball app real or fake

लकी बॉल एप्लीकेशन नई आई हुई है जो earning एप्लीकेशन के रूप में जानी जाती है । कंपनी का कहना है कि यूजर्स इस ऐप में नंबर चुनकर ड्रा कर सकता है और ड्रा जीतने पर वह पैसे कमा सकता है । इसमें नंबर चुनना होता है, कंपनी रिजल्ट निकालती है और उसमें निकाले गए नंबर आपकी तरफ से चुने गए नंबर से मैच हो जाता है तो बदले में यूजर को पैसे दे दिए जाते हैं ।

Lucky Ball app real or fake
Lucky Ball app real or fake

लकी बॉल एप्लीकेशन 100% फेक एप्लीकेशन है । यह नई ऐप है, उसके बाद भी शुरुआत में अपना विश्वास बनाने की बजाय यह कंपनी यूजर के साथ चीटिंग कर रही है और इसके बारे हम एक-एक करके आपको बताने वाले हैं ।

सबसे पहले इस ड्रा में जितने वाले यूजर को कोई भी पैसे नहीं मिलते हैं । कंपनी ने इस ऐप में पैसे डालने के लिए सुविधा दे रखी है ताकि यूजर इसमें पैसे डाले और ड्रा करने लगे क्योंकि एक ड्रा में हिस्सा लेने के लिए 10 रूपए लगते हैं । मान लीजिए किसी कारण से आप इस ऐप में लॉगआउट होने के बाद लॉग इन दुबारा से होते हैं तब आपका कोई भी डाटा इसमें आने वाला नहीं है । यानी एक बार लॉगआउट तो गए तो उसके बाद अगर उसे लॉग इन करते हैं तब दुबारा फिर से पुराणी नहीं बल्कि नई ऐप जैसा ही खुलता है ।

गूगल प्लेस्टोर पर इस ऐप को काफी घटिया रिव्यु मिले हैं । क्योंकि हर यूजर्स ने इस ऐप को फेक बताया है । इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इस लकी बॉल एप्लीकेशन को 5 स्टार रेटिंग्स तो दी हैं जो रियल नहीं है बल्कि कंपनी ने गलत तरीके से करवाई है । इसका मतलब कंपनी ने खुद से ही या किसी से कहकर इस एप्लीकेशन को 5 स्टार रेटिंग्स देने के लिए कहा है ।

हकीकत तो ये है कि लकी बॉल एप्लीकेशन 100% फेक एप्लीकेशन है और इसपर काम करने की बजाय ysense एप्लीकेशन की तरफ जाना है ज्यादा सही ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *