Lucky Ball app se paise kaise kamaye

गूगल प्लेस्टोर पर रिलीज़ होने वाले नई एप्लीकेशन लकी बॉल ऐप पर यूजर पैसा कमाना चाहते हैं । क्योंकि इस ऐप में टास्क अलग ही तरह का है जिसे कम्पलीट करने पर यूजर्स को पैसे मिलते हैं और ऐसा कंपनी का कहना है । इसमें अलग-अलग तरह के कोई टास्क नहीं है बल्कि दो ही टास्क हैं जैसे कि ड्रा और रेफरल प्रोग्राम । इन दोनों टास्क को कम्पलीट करके Lucky Ball app se paise kaise kamaye इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Lucky Ball app se paise kaise kamaye
Lucky Ball app se paise kaise kamaye

ड्रा

यह टास्क लकी बॉल ऐप के होमपेज पर ही दिखाई दे रहा होता है । इसमें यूजर को नंबर सेलेक्ट करना होता है । कंपनी हर 1 मिनट के बाद रिजल्ट निकालती है जिसमें नंबर ही शामिल होता है । आपका नंबर अगर कंपनी की तरफ से निकाले गए नंबर से मैच हो जाता है तब आपको कंपनी की तरफ से रूपए मिलेंगे ।

Lucky Ball app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देखेंगे कि सबसे बीच में एक बैनर दिखाई दे रहा है, जिसमें मुझे अलग-अलग नंबर दिखाई दे रहे हैं । उनमें से मुझे किसी को नंबर पर क्लिक करने के बाद रूपए 10 रूपए इन्वेस्ट करने है जबकि 20 रूपए तो कंपनी की तरफ से ही फ्री में दे दिए जाते हैं । इसके बाद फोटो के थोड़ा सा ऊपर हर एक मिनट बाद रिजल्ट निकलता है । अपने जो नंबर चुना होगा वह मैच कर लेना है ऊपर दिखाने वाले नंबर से जो हर मिनट के बाद निकलता रहता है ।

काफी सारे यूजर्स ने इसमें नंबर चुना था । कुछ ही यूजर्स का नंबर निकाले गए रिजल्ट से मैच हो गया था यानी वह जीत गए थे । लेकिन उसे बदले में कोई पैसे नहीं मिले क्योंकि यह एप्लीकेशन यूजर्स को जीतने पर कोई भी पैसे देती नहीं है ।

रेफरल प्रोग्राम

इस लकी बॉल ऐप का रेफरल प्रोग्राम तो है जिसमें किसी को रेफर करने से यूजर्स को पैसे मिलेंगे । लेकिन किसी को रेफर करने का कोई भी फायदा नहीं है क्योंकि इसमें रेफर करने पर आपको कोई भी पैसे मिलने वाले नहीं है । लकी बॉल ऐप की बजाय ysense ऐप की तरफ जाइये जो रियल ऐप है ।

Lucky Ball app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *