Ludo Bazi app kya hai

इसके नाम से ही पता चल जाता है की यह एक गेमिंग एप्लीकेशन है । लेकिन इसमें अधिकतर यूजर्स कुछ और ही काम करते हैं क्योंकि इसमें लूडो खेलने का कारण कुछ और ही है । आप लोग भी इसमें लूडो खेलने के साथ अलग से कोई काम कर सकते हैं और इसके बारे हम जानने वाली हैं आगे ।

Ludo Bazi app kya hai
Ludo Bazi app kya hai

लूडो बाजी है तो earning और गेमिंग एप्लीकेशन दोनों है । यानी इसमें यूजर्स लूडो खेलते हैं और साथ में गेम जीतने पर पैसे भी कमा लेते हैं । शुरुआत में 3 रूपए यानी 3 कॉइन से ही लूडो चलती है जो अलग-अलग तरह की होती है जैसे कि लूडो क्लासिक लूडो बूस्ट, लूडो टूर्नामेंट, लूडो टाइमर आदि । शुरुआत में 5 कॉइन मिलते हैं फ्री जिसकी वैल्यू होती है 5 रूपए ।

लूडो अगर आपको खेलनी है पसंद तो इसमें लूडो खेली जाती है सामने वाले यूजर्स से और ऐसा कंपनी का कहना है । लेकिन अधिकतर यूजर्स के मुताबिक इसमें आपका मुकाबला सामने किसी रियल यूजर से नहीं होता बल्कि कंप्यूटर से ही होता है । लेकिन अधिकतर यूजर्स इसमें हारते ही हैं लेकिन इसमें आपका मुकाबला कंप्यूटर से ही होता है तकरीबन हर बार ।

इसी कारण से यहाँ पर यूजर के पैसे बनते नहीं अगर वह लूडो खेलता है तो । इसके अलावा इसमें जितने पर रूपए बेहद ही कम बनते हैं । मान लीजिये अगर आप इसमें एक बार गेम हार जाते हैं तब उस हारे गए रूपए को वापिस लाना चाहते हैं तो ऐसे में तकरीबन 3 बार गेम जितने पड़ने वाली है । मुझे तो यह लूडो बाजी ऐप बिल्कुल भी पसंद नहीं आई क्योंकि इसमें अधिकतर यूजर्स पैसे नहीं बना सकते हैं ।

Ludo Bazi app के फायदे

  1. शुरुआत में 5 coins फ्री में मिलते हैं, जिसकी वैल्यू होती है तकरीबन 5 रूपए ।

Ludo Bazi app की कमियाँ

  1. इस एप्लीकेशन में यूजर का मुकाबला सामने किसी रियल यूजर से नहीं होता बल्कि कंप्यूटर से ही होता है ।
  2. इसमें यूजर्स अक्सर हारने ही वाला है क्योंकि ऐसा कंपनी ने ही अल्गोरिथम सेट करके रखा है ।
  3. इसमें जितने की सम्भावना 1 प्रतिशत जबकि हारने की सम्भावना ही सबसे ज्यादा होती है ।
    लूडो खेलने से कॉइन खत्म हो जाने के बाद दुबारा इसे खेलना है तो अपनी जेब से पैसे खर्चने पड़ते हैं ।
  4. लूडो बाजी फेक एप्लीकेशन है क्योंकि इसमें यूजर्स पैसा बना ही नहीं सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *