Ludo Bazi app real or fake

लूडो बाजी एप्लीकेशन तो जानी जाती है गेमिंग के रूप में लेकिन कंपनी ने इसमें पैसे कमाने का टास्क डाले हैं ताकि यूजर्स इसमें लूडो खेलने के साथ-साथ पैसे भी कमा सके । लेकिन कुछ लोग इसे फेक बता रहे हैं जबकि अधिकतर इसे रियल बता रहे हैं । लेकिन हमने काफी रिसर्च की है और उसी के हिसाब से हमने यह आर्टिकल लिखा है ताकि आपको पता चल सके कि क्या यह लूडो बाजी एप्लीकेशन रियल भी है या नहीं ।

Ludo Bazi app real or fake
Ludo Bazi app real or fake

ऑनलाइन भले ही इसे ज्यादातर 5 स्टार रेटिंग्स मिली हों, लेकिन उसमें से ज्यादा 5 स्टार रेटिंग्स जो मिली हैं वह फेक ही हो सकती हैं । जिन यूजर्स ने नेगेटिव रिव्यु दिए हैं वह ही रियल हैं क्योंकि उन यूजर्स ने इसे फेक बताया है ।

हमने एक-एक करके काफी सारे यूजर्स के रिव्यु पढ़े थे । तब मुझे यही जानने को मिला है कि इस लूडो बाजी एप्लीकेशन में आप जो भी लूडो खेलते हैं उसमें आपका मैच सामने किसी रियल यूजर्स के साथ नहीं लगता बल्कि कंप्यूटर के साथ ही लगता है और यह कंप्यूटर बोट की तरह काम करता है जो कंपनी ने ही सेट करके रखा है ।

यूजर्स के मुताबिक इस लूडो बाजी एप्लीकेशन में यूजर्स के जितने की सम्भावना तकरीबन 1 प्रतिशत होती है क्योंकि ऐसा कंपनी ने इस ऐप में सेट करके रखा है ताकि यूजर्स इसमें ज्यादातर हारता ही जाए । इसमें कंपनी का मुनाफा तभी होता है जब यूजर्स इसमें अपनी जेब से इसमें पैसे डालने के बाद कॉइन खरीदता है क्योंकि यूजर्स इसमें तभी लूडो से पैसे कमा सकता है अगर वह सबसे पहले कॉइन इन्वेस्ट करता है । बार-बार यूजर्स इसमें coins डालता रहता है और उसके बाद वह लगातार हारता ही रहता है लेकिन कभी ना कभी तकरीबन 1 बार ही जीतता है ।

कुल मिलाकर बात यही है कि कंपनी ने इस लूडो बाजी एप्लीकेशन को इस हिसाब से बनाया है कि आप इसमें पैसे कमा ही नहीं सकते हैं क्योंकि इसमें हारने की सम्भावना ही तकरीबन 99 प्रतिशत होती है । इसीलिए लूडो बाजी एप्लीकेशन फेक है और इसकी बजाय आप चाहे तो ysense ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *