Ludo Bazi app referral code – pEVuQ8

लूडो बाजी एप्लीकेशन का रेफरल कोड है ये pEVuQ8 । जब इसमें अकाउंट बनाने की जरूरत होती है तब उसमें रेफरल कोड डालने की जरूरत नहीं पड़ती है । लूडो बाजी एप्लीकेशन को जब आप ओपन करेंगे तब सबसे ऊपर की तरफ प्रोफाइल नाम के फोटो पर क्लिक करना होता है ।

Ludo Bazi app referral code - pEVuQ8

इसके बाद ही आपको सबसे नीचे रेफरल कोड डालने के लिए छोटा सा बॉक्स मिलने वाला है, उसी में ही अपने रेफरल कोड डालने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है । ऐसा करने से आपको और हमें कुछ ना कुछ coins मिल जाएंगे ।

Ludo Bazi app referral code - pEVuQ8

अगर आपने किसी को invite करना है तब आप लूडो बाजी एप्लीकेशन में ही सबसे नीचे तरफ friends नाम के बटन पर क्लिक करना है । इसके बाद अब आप copy नाम के बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल कोड किसी को भेजेंगे रो सामने वाले बन्दा इसी ऐप में आपका रेफरल कॉड डालेगा जिसका फोटो हमने सबसे ऊपर दिया है पहले वाला ।

अगर आप invite friend बटन पर क्लिक करते हैं तब रेफरल लिंक तैयार होगा । उसे आपने दोस्तों को भेजेंगे सामने वाला दोस्त उसी लिंक पर क्लिक करेगा और इसे डाउनलोड कर लेगा ।

रेफरल कोड या रेफरल लिंक के माध्यम से किसी को invite करने पर लूडो बाजी एप्लीकेशन में पैसे तो बनेंगे, लेकिन कितने बनने हैं इसकी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *