Ludo Bazi app se paise kaise kamaye

लूडो बाजी ऐप तो जानी जाती है गेमिंग ऐप के रूप में क्योंकि कंपनी ने इसमें लूडो गेम डाली है । लेकिन साथ ही में कंपनी ने इसमें पैसे कमाने का भी फीचर डालकर रखा है । जिसकी वजह से यूजर इस ऐप में लूडो खेलने के बाद पैसे भी कमा सकता है । पैसे उसी के बनेंगे जो इसमें जीतता है और इसमें गेम छोटी भी होती है और लम्बी भी यानी अलग-अलग तरह की लूडो इसमें की गई है शामिल । चलिए जानिए Ludo Bazi app se paise kaise kamaye जाते हैं अलग-अलग तरीकों से ।

Ludo Bazi app se paise kaise kamaye
Ludo Bazi app se paise kaise kamaye

Ludo Classic

Ludo Bazi app se paise kaise kamaye

लूडो क्लासिक में होता यही है कि हमारा मैच सामने किसी यूजर के साथ होता है । जो यूजर इसमें चारो की चारों गोटियाँ होम में ले जाता है और जिसका स्कोर सबसे ज्यादा होता है वही इसमें विजेता होगा । स्कोर मिलते हैं किसी की गोटी काटने पर, कदम चलने पर और बारी-बारी गोटी जितने पर । लेकिन यह गेम थोड़ी सी लम्बी चली जाती है ।

Ludo Bazi app se paise kaise kamaye

सीखने के लिए शरूआत में फ्री वाला मेथड भी है जिसमें यूजर केवल चेक करके देख सकता है कि इसमें खेलना कैसे होता है । जबकि रियल में पैसे कमाने हैं तो ऐसे में आप इसमें कॉइन इन्वेस्ट करके ही गेम खेलेंगे । जैसे कि 3 कॉइन इन्वेस्ट करने पर गेम अगर आप जीतते हैं तब आपको बदले में 4 कॉइन मिलेंगे जिसकी वैल्यू होगी 4 रूपए । ज्यादा यूजर्स के मुताबिक इसमें हमारा मैच किसी यूजर के साथ नहीं बल्कि कंप्यूटर के साथ ही लगता है ।

Ludo Boost

लूडो बूस्ट में आपको डाइस चलाने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि इसमें नंबर अपने आप ही आपको मिलते जाते हैं आपने केवल गोटी ही चलानी होती है । इसका नाम बोस्ट इसीलिए रखा है क्योंकि इसमें केवल 25 बार ही गोटी मूव करने सुविधा मिलती है यानी यह गेम तकरीबन 3 मिनट में ही खत्म हो जाती है । अगर आपने इसमें फ्री में इसे खेला है तब आप इसमें जीतेंगे ही । अगर आपने इसमें कॉइन इन्वेस्ट किए हैं तब आप ज्यादातर हारेंगे ही और ऐसा कंपनी ने ही सेट करके रखा होता है ।

Ludo Turnament

लूडो टूर्नामेंट में मैंने ऐसा देखा है कि इसमें 10 कॉइन लगाने के बाद ही लूडो चलती है । लेकिन जितने वाले को कॉइन मिलेंगे 0 और ऐसा मैंने इसमें देखा था । इसका मतलब इसमें लूडो टूर्नामेंट खेलने की जरूरत नहीं बल्कि आप अन्य तरह की लूडो खेल सकते हैं ।

Ludo Timer

लूडो टाइमर में होता ऐसा है कि कुछ मिनट के लिए ही यह गेम चलती है । उसमें आपने केवल गोटियाँ चलानी हैं । गोटियाँ चलाने से और किसी की गोटियाँ काटने पर स्कोर मिलते हैं । समय समाप्त होने से पहले जिसका स्कोर ज्यादा होगा वही इसमें जीतेगा । लेकिन इसमें हमारा मैच सामने किसी कंप्यूटर से होगा और यह कंप्यूटर ज्यादातर बार आपको हराएगा ही ।

Referral Code

Ludo Bazi app se paise kaise kamaye

pEVuQ8 यह रेफरल कोड में लूडो बाजी एप्लीकेशन में डालने से आपको कुछ न कुछ coins मिलेंगे और इसे कैसे डालना है उसका फोटो हमने दिखा रखा है ।

Ludo Bazi app referral code
Ludo Bazi app referral code

किसी को invite कीजिए आप ताकि आपको अलग से कुछ coins मिलें । इसके लिए आपना लूडो बाजी एप्लीकेशन में सबसे निचे friends नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद copy बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल कोड किसी को भेजिए और सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड अपनी ऐप में डालेगा । इससे आपको और सामने वाले बंदे को कुछ coins मिल जाएँगे ।

अन्य टास्क

Ludo Bazi app se paise kaise kamaye

इसके अलावा इसमें डेली लॉग इन बोनस, विडियो देखना, फ्री गिफ्ट मिलना और कुछ छोटे-मोटे टास्क हैं जो अभी इसमें बंद हैं क्योंकि वह आने वाले समय ही इसमें अपडेट किए जाने हैं कंपनी की तरफ से । फोटो में हमने जिस छोटे-मोटे टास्क पर क्रॉस मारा है वह अभी बंद है । जबकि हमने स्पिन नाम के टास्क पर क्रॉस निशान इसीलिए नहीं मारा क्योंकि वह टास्क काम करता हैं ।

स्पिन नाम के टास्क में आपको हर रोज 3 बार स्पिन करने के लिए मिलेगा । लेकिन coins कभी-कभार ही मिलते हैं क्योंकि ज्यादातर बार स्पिन बेकार ही जाता है । इसपर समय बर्बाद करने से अच्छा तो यही है कि आप किसी अन्य टास्क पर चले जाइये ताकि आपका समय ज्यादा बेकार ना हो ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *