NewZo app kya hai

न्यूजो ऐप अलग ही तरह की एप्लीकेशन है जिसमें यूजर्स पैसे कमा सकता है खबरों को पढ़कर । जो यूजर खबर पढ़ने के शौक़ीन हैं वह इस ऐप को चला सकते हैं और साथ में पॉइंट्स कमा सकते हैं । उन पॉइंट्स को बाद में निकाला भी जा सकता है जिसके बदले पैसे मिलते हैं । चलिए जानते हैं न्यूजो ऐप के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी ।

NewZo app kya hai
NewZo app kya hai

NewZo app kya hai

न्यूजो ऐप पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन है । इसमें खबरें होती हैं आर्टिकल के रूप में । उन आर्टिकल को आप ओपन करिये 2 मिनट के लिए या उस आर्टिकल का लिंक किसी को भेजिए, जिसके बाद सामने वाले बन्दा उसे 2 मिनट पढ़े तो पैसे मिलेंगे आपको । एक बार आर्टिकल पढ़ लेने के बाद पॉइंट्स मिलते हैं एक ही बार । सबसे बड़ी समस्या इस एप्लीकेशन की यही है कि पॉइंट्स तुरंत नहीं मिलते बल्कि 24 घंटों तक का समय लग जाता है ।

इसके अलावा किसी को रेफर करने की सुविधा तो दी है लेकिन कंपनी ने यह नहीं बताया कि बदले में पॉइंट्स कितने मिलेंगे । बस कंपनी ने यही लिख रखा है कि किसी को invite करो पैसे कमाओ ।

पॉइंट्स बन जाने के बाद उन्हें निकालना काफी मुश्किल है क्योंकि अधिकतर यूजर्स के मुताबिक उन्हें यहाँ से पैसे नहीं मिले हैं । इसके अलावा एक यूजर को पैसे 2 महीने बाद ही मिले । यहाँ पर काम कोई भू तुरंत नहीं होता है जैसे कि पॉइंट्स तुरंत नहीं मिलना टास्क कम्पलीट करने पर, पैसे निकालने के बाद पैसे मिलना या नहीं उसकी कोई गारंटी नहीं । अगर यूजर को पैसा देना हुआ तो कंपनी तकरीबन 2 महीने तक का समय लगाने वाली है और उसके बाद भी पता नहीं है कि पैसे मिलेंगे ही ।

NewZo app के फायदे

  1. नहीं है ।

NewZo app की कमियां

  1. इसमें आर्टिकल पढ़ने के बाद और किसी को रेफरल करने के तुरंत बाद पैसे नहीं मिलते बल्कि 24 घंटों तक का समय लग जाता है यानी यहाँ से पैसे बनने का प्रोसेस काफी ज्यादा धीमा है ।
  2. यूजर इस ऐप में अगर पैसा निकालता है तो उसे मिलेगा या नहीं इसकी कोई भी गारंटी नहीं है ।
  3. अधिकतर यूजर्स इस ऐप को फेक बता रहे हैं क्योंकि उन्हें पिछले 1 महीने से पैसे नहीं मिले ।
NewZo app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *