NewZo app real or fake

न्यूजो एप्लीकेशन धीरे-धीरे पोपुलर होती जा रही है क्योंकि इसके डाउनलोड की संख्या 1 लाख से भी पार चली जा चुकी है । इसमें यूजर्स अक्सर पैसे कमाने के लिए इसे डाउनलोड करते हैं । क्योंकि इसमें ऐसे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने पर पॉइंट्स मिलते हैं जैसे कि किसी को रेफर करना और आर्टिकल पढ़कर पॉइंट्स कमाना और उन्हें बाद में निकाल लेना । तो क्या यूजर्स को इस न्यूजो एप्लीकेशन से पैसे मिले हैं या नहीं, चलिए जानते हैं ।

NewZo app real or fake
NewZo app real or fake

इस न्यूजो एप्लीकेशन में अधिकतर यूजर्स एन काम किए था लेकिन उन्हें पैसे नहीं मिले । यूजर का कहना है कि इस ऐप में उन्होंने पैसे बनाए और उन्हें पैसे निकालने के लिए रिक्वेस्ट सबमिट की थी । लेकिन उनका पैसा पेंडिंग में पड़ा रहा यानी उसके बैंक में पैसे पहुंचे नहीं । ऐसा कई सारे यूजर्स का कहना है कि उन्होंने इस ऐप से पैसे तो निकाले लेकिन उसे मिले नहीं ।

केवल एक ही यूजर का रिव्यु मुझे दिखाई दिया जिसमें यूजर्स ने कहा कि उन्हें 2 महीने बाद ही पैसे मिले थे इस ऐप से । जबकि ज्यादातर यूजर को पैसे यहाँ से मिले नहीं । मैंने ऐसा देखा है कि टास्क कम्पलीट करने पर पॉइंट्स तुरंत नहीं मिलते बल्कि24 घंटे तक का समय लग जाता है । इसके अलावा यूजर्स अगर यहाँ से पैसे निकालते हैं तो भी कोई गारंटी नहीं कि उन्हें यहाँ से पैसे मिलेंगे । मैंने एक-एक करके काफी सारे यूजर्स के रिव्यु देखे और अंत में मुझे यही जानने को मिला है कि न्यूजो एप्लीकेशन फेक है और यहाँ से कोई भी पैसा मिलता नहीं है । चाहे तो आप इसकी बजाय ysense ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *