Pocket Pay app real or fake

पॉकेट पे एप्लीकेशन को ऑनलाइन गूगल प्लेस्टोर पर इतने अच्छे स्टार मिले हुए हैं कि अधिकतर यूजर्स को ऐसा लगेगा कि यह ऐप 100 प्रतिशत रियल ही होगी । लेकिन आपको सबसे पहले उनके रिव्यु पढ़ने चाहिएं और यह जानना होगा कि क्या वहां से पैसा मिलता भी है नहीं, चलिए जानते हैं ।

Pocket Pay app real or fake
Pocket Pay app real or fake

पॉकेट पे एप्लीकेशन फेक एप्लीकेशन है । इसका मतलब ऑनलाइन इस ऐप को मिलने वाले 4.7 स्टार फेक हैं । क्योंकि अगर आप रिव्यु पढ़ते हैं तो अधिकतर यूजर्स बताते हैं कि उन्हें इस ऐप से कोई भी पैसे मिले नहीं है । इसका मतलब इस ऐप को स्टार रेटिंग्स तो फेक हैं लेकिन जिन यूजर ने इस ऐप को लेकर जो घटिया रिव्यु दिए हैं वह रिव्यु सही है । जबकि जिन यूजर्स ने रिव्यु में इस ऐप की केवल तारीफ ही की है वह रिव्यु भी हो सकता है फेक ही हों ।

इसके अलावा इस ऐप में आप जो भी टास्क कम्पलीट करके पॉइंट्स इक्कठे करते हैं वह कुछ दिन के बाद कम होने ही वाले हैं । ऊपर अप फोटो में देख सकते हैं कि किसी यूजर ने 5300 पॉइंट्स इक्कठे किए थे लेकिन कुछ ही दिन के बाद पॉइंट्स 0 हो गए । इसका मतलब कंपनी वाले कुछ ही दिन के बाद यूजर के ऐप में इक्कठे किए गए coins 0 कर देती है या काफी कम कर देती है और ऐसा ज्यादातर यूजर्स ने बताया है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *