Pocket Pay app referral code – TIS1TD

पॉकेट पे एप्लीकेशन का रेफरल कोड है ये TIS1TD । इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद जब उसमें अकाउंट बनाने को कहा जाता है तभी ही यूजर से रेफरल कोड माँगा जाता है, जिसमें आप इसे भर देंगे । इस कोड को डालने से 180 पॉइंट्स फ्री में मिलते हैं, जिसकी वैल्यू 1.80 रूपए के बराबर होती है ।

Pocket Pay app referral code = TIS1TD

Pocket Pay app referral code
Pocket Pay app referral code

रेफरल प्रोग्राम से अगर आपने पैसे कमाने हैं तो ऐसे में आप पॉकेट पे एप्लीकेशन में सबसे नीचे की तरफ invite नाम के बटन पर जब क्लिक करेंगे तब इस तरह का पेज खुलकर आने वाला है । इसमें आपने फोटो में दिखाए गए रेफरल कोड पर क्लिक करने से रेफरल कोड कॉपी होती है और उसे आप अपने दोस्तों को भेज देंगे ।

इसकी जगह पर चाहे तो आप रेफर now नाम के बटन पर क्लिक करके रेफरल लिंक अपने दोस्तों को भेज देंगे । सामने वाला बन्दा आपकी तरफ से भेजे गए रेफरल लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करके उसमें अकाउंट बनाएगा या फिर आपका रेफरल कोड डालकर अकाउंट बनाएगा, बोनस तो एक जैसा ही मिलेगा । 1 रुपया तब मिलता है अगर सामने वाले बंदे ने अकाउंट बनाया होगा ऐप में, 9 रूपए तब मिलेंगे अगर सामने वाले बंदे ने 3 टास्क कम्पलीट किए हों और 5% कमीशन आपको तब तक मिलता रहेगा जबतक सामने वाला बन्दा पैसा निकालता रहता है उस ऐप से ।

सबसे अच्छी बात ये है कि पॉकेट पे एप्लीकेशन के रेफरल प्रोग्राम के माध्यम से किसी को invite करने पर लाइफटाइम बोनस मिलता जाता है क्योंकि कंपनी 5% कमीशन हर बार देती रहती है यूजर को जितनी बार invite किया गया यूजर ऐप में कमाई करके पैसा निकालता रहता है ।

Pocket Pay app referral link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *