Pocket Pay app se paise kaise kamaye

पॉकेट पे ऐप में अगर आप पैसे कमाने के तरीके समझना चाहते हैं तो यह आर्टिकल है आपके लिए । क्योंकि इसमें गेम्स खेलकर, ऐप्स डाउनलोड करके, किसी को रेफर करके, डेली लॉग इन बोनस प्राप्त करके पॉइंट्स इक्कठे करने का मौका मिलता है जिसे बाद में निकालने की सुविधा मिलती है बैंक में ट्रान्सफर करने की । Pocket Pay app se paise kaise kamaye अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके, जिसकी जानकारी हेठ दी अनुसार है :

Pocket Pay app se paise kaise kamaye
Pocket Pay app se paise kaise kamaye

Giveaway Code

Pocket Pay app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कि सबसे ऊपर की तरफ Giveaway Code नाम का बैनर मुझे दिखाई दे रहा है । इसमें आपको कोड डालने को कहा जाता है और वह कोड उसी टास्अक पर क्लिक करने के बाद सबसे नीचे की तरफ देखने को मिल जाता है । लेकिन इसके बाद भी अलग से कुछ ना कुछ टास्क कम्पलीट करने को कहा जाता है । जिसके बाद अंत में बोनस यूजर को दे दिया जाता है । अक्सर इस बोनस को प्राप्त करने से पहले आपको playtime (play & win) नाम का टास्क कम्पलीट करने का होता है ।

Play & Win

Play & Win एक ऐसा टास्क हैं जिसमें यूजर्स को किसी गेम को डाउनलोड करने के बाद उसे 1 मिनट के लिए खोलकर रखने को कहा जाता है, जिसके बदले में पॉइंट्स दिए जाते हैं । जैसे कि अभी हम Play & Win नाम के बैनर पर क्लिक कर रहे हैं ।

playtime
playtime

अब इसमें मुझे एक गेम दिखाई दे रही है । मुझे play now नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद वही गेम डाउनलोड करनी है जिसे डाउनलोड करने को मुझे कहा जाएगा । वह गेम डाउनलोड करने के बड़ा मुझे उसे 1 मिनट के लिए खोलकर रखना है, जिसके बदले में 4 पॉइंट्स मुझे मिलेंगे और उसकी डिटेल्स ऊपर की तरफ आप फोटो में देख सकते हैं । पॉकेट पे ऐप में जो गेम्स मैं डाउनलोड करूंगा वह फोटो में सबसे ऊपर की तरफ my games नाम के पेज में जाकर जमा होती जाएगी ।

Everflow Offerwall

offerwall
offerwall

Everflow Offerwall नाम के टास्क पर क्लिक करने के बाद इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें केवल गेम्स ही दिखाई देती हैं । इसमें से हम फिलहाल ice cream गेम पर क्लिक कर रहे हैं ।

Pocket Pay app se paise kaise kamaye

अब इसमें play now नाम के बटन पर क्लिक करना है, मुझे आइस क्रीम ऐप डाउनलोड करने को कहा जाएगा, उसे डाउनलोड करने के बाद उसमें मुझे लेवल कम्पलीट करते रहना है । 10 लेवल तक पहुँचने पर मुझे 135 पॉइंट्स मिलेंगें, 50 लेवल कम्पलीट करने पर 315 पॉइंट्स मिलेंगे और इसी तरह लेवल कम्पलीट करते जाने पर पॉइंट्स मिलते जाएँगे । इसमें 400 लेवल कम्पलीट करने पर 40 रूपए मिलने वाले हैं जबकि यह लेवल कम्पलीट करने का प्रोसेस काफी लम्बा होता है ।

Pubscale Offerwall

Pubscale
Pubscale

Pubscale Offerwall में केवल ऐप्स होती हैं, जिसे हमने ऊपर के फोटो में दिखाया हुआ है । इसमें मुझे कुछ एप्लीकेशन ऐसी देखने को मिली हैं जिसे कम्पलीट करने पर पॉइंट्स काफी कम मिलते हैं जिसे आप फोटो में देख सकते हैं । इसी कारण से इसमें pubscale ऑफर में वही टास्क आपने कम्पलीट करने हैं जिसे कम्पलीट करने पर पैसे ज्यादा बनते हों ।

Daily Login

डेली लॉग इन बोनस ज्यादा नहीं बनता क्योंकि इसमें आपको एड्स दिखाई जाएगी ही और कोई ना कोई ऐप भी डाउनलोड करवाया जा सकता है । यह प्रोसेस लम्बा होने के बाद ही पॉइंट्स मिलते हैं जो ज्यादा नहीं बल्कि बेहद ही कम मिलते हैं ।

Level Earn

पॉकेट पे ऐप में आप लेवल कम्पलीट करते-करते आपका लेवल अपने आप कम्पलीट होता जाता है । उस लेवल के आधार पर बोनस अलग से कंपनी वाले यूजर्स को देते हैं । पॉकेट पे ऐप में सबसे नीचे की तरफ level earn नाम के बटन पर क्लिक करना होता है । उसमें ही आपको देखने को मिलेगा कि आप किस लेवल तक पहुंचे हैं और अब आपको कितने पॉइंट्स फ्री में मिलने वाले हैं ।

Referral Program

Pocket Pay app se paise kaise kamaye

पॉकेट पे ऐप में सबसे नीचे की तरफ invite नाम के बटन पर क्लिक करने से रेफरल पेज खुलकर आत है । इसमें आप अगर किसी को invite करते हैं । इसमें refer now बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक किसी को भेजना होता है । सामने वाला बन्दा उसी लिंक के माध्यम से इस ऐप को डाउनलोड करेगा उसमें अकाउंट बनाएगा तब आपको 1 रुपया मिलेगा । अगर सामने वाला बन्दा 3 टास्क कम्पलीट करता है तब अलग से आपको 9 रूपए मिलेंगे और अगर सामने वाला बन्दा बार-बार पैसा निकालता रहता है तब आपको 5% कमाई अलग से होती रहेगी ।

नोट :

पॉकेट पे ऐप में इक्कठे किए गए पॉइंट्स कुछ ही दिनों के बाद ०५ हो जाते हैं और यहाँ से पैसे भी नहीं मिलते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *