Tally Up app kya hai

टैली अप ऐप के डाउनलोड गूगल प्लेस्टोर पर 5 लाख से पार हो चुके हैं । आगे भी यूजर्स इसे डाउनलोड कर रहे हैं क्योंकि इसका इस्तेमाल यूजर्स केवल पैसे कमाने के लिए ही करते हैं क्योंकि इसमें पैसे कमाने वाले टास्क ही शामिल किए गए हैं । है तो इसमें काफी कुछ जिसके बारे आपको पता होना चाहिए क्योंकि इसके बारे समझना काफी मुश्किल होता है ।

Tally Up app kya hai
Tally Up app kya hai

Tally Up app kya hai

टैली अप ऐप में गेम्स देखने को मिलती हैं लेकिन पोपुलर वाली नहीं बल्कि सादी सी है । इसमें यूजर्स गेम्स खेलता है या उसमें भाग लेता है, जिसके बदले वह पैसे कमाता है । शुरुआत में काफी बार ट्रेनिंग कम्पलीट करने को कहा जाता है, उसी के बाद ही कमाई होना शुरू होती है इसमें ।

हमने ऐसा देखा है कि पहली बार जो यूजर इस ऐप में टास्क कम्पलीट करके पैसे कमाने के बारे एम् सोचता है उसे यह ही नहीं पता चलता कि टैली अप ऐप से पैसे कैसे कमाने होते हैं । क्योंकि इसका यूजर इंटरफ़ेस सही नहीं है, टास्क इधर-उधर पड़े हुए हैं और यूजर को बार-बार ट्रेनिंग आदि कम्पलीट करने को कहा जाता है । इसी कारण से मुझे यह एप्लीकेशन बिल्कुल भी सही नहीं लगी है ।

पैसे निकालने के लिए केवल paypal ही उपलब्ध है और कम से कम 10 डॉलर्स यूजर्स निकाल सकता है । अच्छी बात ये है कि पैसे मिलते हैं लेकिन 10 डॉलर्स बनाने में काफी लम्बा समय लग जाता है ।

Tally Up app के फायदे

  1. इसमें से पैसे मिलते हैं यानी यह रियल ऐप है ।

Tally Up app के नुकसान

  1. टैली अप ऐप का यूजर इंटरफ़ेस बिल्कुल भी सही नहीं है ।
  2. नए यूजर्स को बार-बार इसमें ट्रेनिंग कम्पलीट करने को कहा जाता है ।
  3. जबतक यूजर इसमें ट्रेनिंग कम्पलीट नहीं कर देता तबतक यूजर इस एप्लीकेशन में इवेंट में हिस्सा नहीं ले सकता ।
  4. Paypal के अलावा कोई अन्य पेआउट मेथड इसमें नहीं है ।
  5. इसमें पैसे कमाना बहुत ही मुश्किल भरा काम है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *