Tally Up app real or fake

टैली अप एप्लीकेशन में जो भी यूजर्स हैं इसे चलाने के लिए, उनका मुख्य मकसद पैसे कमाने का ही है । कंपनी के मुताबिक यूजर्स इसमें ट्रेनिंग कम्पलीट करके, इवेंट कम्पलीट करके पैसे बना सकता है । पैसा बन जाने के बाद उसे बाद में paypal में ट्रान्सफर भी कर सकता है । तो क्या यह सच है यानी क्या कंपनी यूजर्स को पैसा देती भी या नहीं, चलिए जानते हैं ।

Tally Up app real or fake
Tally Up app real or fake

फोटो में आप देख सकते हैं कि 11.17 डॉलर्स की जो पेमेंट प्राप्त (payment proof) हुई है वह इसी ऐप से ही मिली है । यह पैसे टैली अप एप्लीकेशन में बन जाने के बाद उसे paypal में ट्रान्सफर भी किया जा सकता है । अच्छी बात ये है कि पैसे मिल जाते हैं इस ऐप से । लेकिन कमी ये है कि कम से कम 10 डॉलर्स ही यहीं से यूजर्स निकाल सकता है । जबकि 10 डॉलर्स बनाने में समय काफी ज्यादा लग जाता है क्योंकि कमाई बहुत ही कम होती है ।

Ysense ऐप की तुलना में इस टैली अप एप्लीकेशन में कमाई बेहद कम होने के चलते ही अक्सर यूजर्स इसे डाउनलोड करने के बाद कुछ दिन इसे यूज करने के बाद इसे डिलीट कर रहे हैं । क्योंकि समय ज्यादा लगता है कमाई कम होती है और ऐसा अधिकतर earning एप्लीकेशन में ही होता आ रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *