Tally up app referral code

कंपनी ने टैली अप ऐप के लिए कोई भी रेफरल कोड का निर्माण नहीं किया है बल्कि इसका केवल रेफरल लिंक ही है, जो आपको नीचे ही देखने को मिल जाने वाला है । किसी के रेफरल लिंक के माध्यम से इस टैली अप ऐप को डाउनलोड करने पर आपको और सामने वाले बंदे को जो बोनस मिलना है, उसकी जानकारी कंपनी ने दी ही नहीं है ।

Tally up app referral code

किसी को अगर आपने invite करना है तो आप केवल फोटो को देखते हुए invite नाम के बटन पर क्लिक करने के बाद जो लिंक तैयार होगा उसे आप किसी को भेज देंगे । आपकी तरफ से ऐसा करने के बाद सामने वाले यूजर को केवल उसी लिंक पर क्लिक करना है और उसमें अकाउंट बनाना है । यहीं पर हिन् आकर प्रोसेस कम्पलीट हो जाता है । किन्तु यह नहीं कंपनी ने बताया कि सामने वाले यूजर को और आपको कितना कुछ मिलेगा । हालाँकि इतना जरुर है कि बदले में आपको gems ही मिलेंगे जो इसी ऐप में ही यूज होंगे ।

मुझे तो टैली अप ऐप का रेफरल प्रोग्राम बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है । क्योंकि मेरे हिसाब से इसके रेफरल प्रोग्राम से केवल gems ही मिलते हैं यानी कि पैसे । इसी कारण से टैली अप ऐप के माध्यम से जब कमाई नहीं होगी तो उसकी बजाय ysense ऐप की तरफ ही जाना रहेगा सही ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *