Tally Up app se paise kaise kamaye

टैली अप ऐप में क्या अप पैसे कमाना चाहते हैं तो तो इससे पहले आपको पता होना चाहिए कि Tally Up app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि इसमें पैसे कमाने के तरीके नए यूजर्स के लिए समझना काफी ज्यादा मुश्किल होता है और ऐसा हमारे साथ भी हुआ था । इसीलिए आपको पता होना चाहिए कि इसमें शामिल टास्क कैसे कम्पलीट करने हैं ताकि पैसे बने ।

Tally Up app se paise kaise kamaye
Tally Up app se paise kaise kamaye

Training

Tally Up app se paise kaise kamaye

इस टैली अप ऐप में सबसे पहले ट्रेनिंग ही कई बार कम्पलीट करने को कहा जाता है । इस ऐप के ओपन होते ही सबसे पहले जो पेज खुलकर आता है उसमें आपने केवल play नाम के बटन पर क्लिक करके गेम को खेलना होता है । गेम खेलने में तकरीबन 2 मिनट तक का समय लग जाता है । हर तीन बार ट्रेनिंग कम्पलीट होने पर अलग से छोटा सा गिफ्ट बॉक्स मिलता है जो आपको फोटो में ही बीच में देखने को मिल रहा होगा ।

Tally Up app se paise kaise kamaye

उसी बॉक्स पर क्लिक करने से आपको अलग से डॉलर मिलेंगे क्योंकि हमें भी ऐसे ही मिले थे । अभी तो वह बॉक्स फीका रंग का है । तीन बार ट्रेनिंग कम्पलीट होने पर यानी तीन बार गेम खेलने पर अलग से वही बॉक्स खुलकर आता है । उसमें केवल क्लिक करना होता है और बदले में डॉलर मिले जाते हैं जैसे कि 0.10 ।

ट्रेनिंग कम्पलीट करने का मतलब इसमें play नाम के बटन पर क्लिक करके गेम जितनी होती है और ऐसा तकरीबन 10 बार करना होता है । एक लेवल में तकरीबन तीन बार गेम खेलने को कहा जाता है और वह लेवल बारी-बारी करके कम्पलीट होता जाता है । उसी के बाद ही इवेंट नाम का टास्क खुलकर आता है, जिसमें यूजर हिस्सा लेकर टास्क कम्पलीट करके पैसे कमा सकता है ।

Event

Tally Up app se paise kaise kamaye

इसके बाद टैली अप ऐप में सबसे नीचे की तरफ event नाम का पेज होता है । इसमें आप देखेंगे कि कई टूर्नामेंट चल रहे हैं, उसमें हमें केवल हिस्सा लेना होता है । इसके बाद सामने वाले यूजर के साथ मुकाबला होता है गेम का । जो जीतता है उसे बदले में पॉइंट्स दे दिए जाते हैं कंपनी की तरफ से ।

इस बात का ध्यान आपको देना है कि इवेंट नाम का यह टास्क तब तक कम्पलीट नहीं होता है अगर आपने ट्रेनिंग कम्पलीट करके कोई भी लेवल कम्पलीट नहीं किए होंगे ।

Referral Program

Tally Up app se paise kaise kamaye

इसका रेफरल प्रोग्राम सबंधित जानकारी कंपनी ने कुछ भी नहीं दी है । जैसे कि किसी को invite करने पर आपको कितने डॉलर मिलेंगे । इतना जरुर है कि किसी को invite करने पर आपको केवल gems ही मिलने वाले हैं जिसका इस्तेमाल इसी ऐप में ही होता है । किसी को invite करने के लिए आपने केवल send invite link नाम के बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक किसी को भेजना होता है और सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इसी ऐप को डाउनलोड कर लेगा । ऐसा करने पर ही gems मिलेंगे आपको इस ऐप में ही ।

Tally Up app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *