Task Wask app kya hai

टास्क वास्क ऐप धीरे-धीरे पोपुलर होती जा रही है । जिसे अबतक केवल 50 हजार से ज्यादा यूजर्स ने ही डाउनलोड किया है । डाउनलोड करने वाले अधिकतर यूजर्स छोटी उम्र के ही हैं क्योंकि वह इसमें से पैसे बनाना और कमाना चाहते हैं । ऐसा करने से पहले कम्पलीट जानकारी होनी चाहिए टास्क वास्क ऐप को लेकर, जिसे हम आगे बताने वाले हैं ।

Task Wask app kya hai

Task Wask app kya hai

टास्क वास्क ऐप में दो अलग-अलग तरह के टास्क शामिल किए हैं जिन्हें कम्पलीट करने से यूजर को पैसे मिलते हैं और उन टास्क के नाम हैं एप डाउनलोड करना और रेफरल प्रोग्राम । मुख्य रूप से इसमें ऐप्स डाउनलोड करने वाले टास्क ही शामिल हैं क्योंकि उसकी संख्या ज्यादा होने के कारण यूजर अपने हिसाब से उसे जितना चाहेह उतना कम्पलीट करके पैसे कमा सकता है । इसके आलावा इसमें रेफरल प्रोग्राम जो है उससे किसी को invite करके भी पैसे कमाने की सुविधा मिलती है । इसका मतलब इसमें दो अलग-अलग तरह के ऐसे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने से कमाई होती है ।

पैसे निकालने के लिए कंपनी ने इसमें अलग-अलग पेआउट मेथड डालकर रखे हैं जैसे कि UPI, फ्लिप्कार्ट, amazon और गूगल गिफ्ट कार्ड । इसके माध्यम से यूजर कम से कम 10 रूपए निकाल सकता है जबकि UPI में कम से कम 50 रूपए ही निकालने की सुविधा मिलती है । अच्छी बात ये है कि इस ऐप से पैसे मिलते हैं जो अच्छी बात है ।

Task Wask app के फायदे

  1. इसका यूजर इंटरफ़ेस समझना काफी आसान है ।
  2. इसमें टास्क कम्पलीट करने पर पैसे मिलते हैं यानी यह ऐप रियल है ।
  3. कम से कम 10 रूपए निकालने की सुविधा मिलती है ।
  4. किसी को invite करने पर 5 रूपए मिलते हैं ।
  5. यह (7500802) रेफरल कोड डालने के बाद कोई भी एक टास्क कम्पलीट करने पर अलग से यूजर को 5 रूपए मिलते हैं ।

Task Wask app की कमियां

  1. UPI के माध्यम से पैसे निकालने हों तो कम से कम 50 रूपए ही निकालने की लिमिट देखने मिलती है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *