Task Wask app real or fake

टास्क वास्क एप्लीकेशन नई earning एप्लीकेशन है जिसमें यूजर टास्क कम्पलीट करके पैसे बनाता है और यहाँ से निकालता है । तो क्या औं यूजर्स को इस टास्क वास्क एप्लीकेशन से पैसे मिलते भी आ रहे हैं या नहीं, इसी के बारे कम्पलीट जानकारी आपको यहां मिलने वाली है । अच्छी बात ये है कि इस नई एप्लीकेशन में कम से कम 10 रूपए निकालने की सुविधा मिलती है ।

Task Wask app real or fake
Task Wask app real or fake

टास्क वास्क एप्लीकेशन तो रियल है यानी इसमें यूजर्स को पैसे मिलते हैं । फोटो में आप देख सकते हैं 10 रूपए मिल चुके थे और वह पैसे गूगल गिफ्ट कार्ड के रूप में ही हमें मिले थे यानी पैसे गूगल प्लेस्टोर में जाकर जमा हो गए थे । इस टास्क वास्क एप्लीकेशन में पैसे निकालने के लिए UPI, फ्ल्लिप्कार्ट, amazon और गूगल गिफ्ट कार्ड जैसे मेथड देखने को मिलते हैं ।

पहले शायद टास्क वास्क एप्लीकेशन में जमा पैसों को UPI में ट्रान्सफर करने की सुविधा नहीं थी लेकिन अब इसमें है । पहले हमने गूगल गिफ्ट कार्ड का सहारा लिया था इस ऐप में जमा पैसों को निकालने के लिए । पैसे निकालने के लिए एक कोड मिलता है जो उसी ऐप में हॉट है । उस कोड को हमने कॉपी किया और इसके बाद गूगल प्लेस्टोर में जाकर जमा कर दिया । ऐसा करते ही 10 रूपए मिल गए थे गूगल प्लेस्टोर पर ।

यह एप्लीकेशन अभी के समय में रियल है यानी इसमें से यूजर्स को पैसे मिलते आ रहे हैं । लेकिन आने वाले समयमे इसके बारे अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है कि क्या यह एप्लीकेशन पैसे देगी भी या नहीं क्योंकि शुरुआत में ज्यादातर एप्लीकेशन पैसे देती है यूजर्स को ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *