Task Wask app se paise kaise kamaye

टास्क वास्क ऐप में यूजर टास्क कम्पलीट करके पैसे कमा सकता है और इसी काम से यह ऐप जानी जाती है । वैसे देखा जाए तो इसमें टास्क कम्पलीट कैसे करना है इसके बारे ज्यादा बारीकी से जानने की जरूरत पड़ती नहीं है । लेकिन फिर भी आपको पता होना चाहिए कि ऐसे कौन से टास्क इस ऐप में हैं जिसे कम्पलीट करना होता है और उसके बदले में पैसे मिलते हैं ।

Task Wask app se paise kaise kamaye

Apps Downloading Task

Task Wask app se paise kaise kamaye

टास्क वास्क ऐप के होमपेज पर ही इस all tasks नाम का टास्क देखने की मिल जाता है जिसमें कई सारी एप्लीकेशन देखने को मिलती हैं । इनमें से आप जिस भी ऐप पर आप क्लिक करेंगे उन्हें आपने केवल डाउनलोड करना है और डाउनलोड करने का बटन उसी पेज में ही देखने को मिल जाता है । ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाना है और यह काम करते है पॉइंट्स इस ऐप में जाकर जमा हो जाएँगे ।

जो भी ऐप आप इस टास्क वास्क ऐप में खोलते हैं उसी पेज में डाउनलोड करने के लिए बटन सबसे नीचे देखने को मिलता है, उसी पर क्लिक करने के बाद ऐप डाउनलोड करनी होती है और उसमें अकाउंट बनाना होता है । यही काम हो जाने के बाद वापिस इस टास्क वास्क ऐप में आना होता है तब पॉइंट्स इसी ऐप में जमा होते हुए दिखाई देना शुरू हो जाएँगे ।

Referral Program

Task Wask app se paise kaise kamaye

इसका रेफरल प्रोग्राम ऐसा है कि किसी को invite करने से आपको और सामने वाले बंदे को 5-5 रूपए मिलने वाले हैं । इसके लिए आप फोटो को देखते हुए अपना रेफरल कोड किसी को भेजेंगे या फिर इसकी बजाय नीचे दिए गए invite now नाम के बटन पर क्लिक करके रेफरल लिंक किसी को भेजेंगे ।

इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें एक टास्क कम्पलीट करेगा या फिर इसकी बजाय जब सामने वाला बन्दा टास्क वास्क ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड डालने के बाद उसमें 1 टास्क कम्पलीट करेगा तब बदले में सामने वाले बंदे को 5 रूपए और आपको भी 5 रूपए अलग से मिलने वाले हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *