Taskpay app real or fake

टास्कपे एप्लीकेशन के साथ जुड़े हुए हैं काफी सारे यूजर्स जो इसमें पैसे बना रहे हैं टास्क कम्पलीट करके । लेकिन टास्क कम्पलीट करने पर कुछ यूजर्स को पैसे मिले हैं और कुछ को नहीं । इसी कारण से नए यूजर्स को तय करना मुश्किल हो जाता है कि आखिर यह ऐप रियल है या फिर फेक ।

Taskpay app real or fake
Taskpay app real or fake

टास्कपे एप्लीकेशन रियल भी है और फेक भी । एक सवाल के दोनों जवाब देने का मुख्य कारण है कुछ यूजर्स को इसमें से पैसे मिले हैं और कुछ को नहीं । जैसे कि काफी समय पहले यूजर्स जो इसमें टास्क कम्पलीट करके पैसे निकालते थे उन्हें पैसे मिल जाते थे । इस ऐप के पोपुलर हो जाने के बाद अब अधिकतर यूजर्स के पैसे फंस रहे हैं ।

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक यूजर को पिछले 12 दोनों से इस ऐप से कोई पेमेंट प्राप्त नहीं हुई है और यह रिव्यु लेटेस्ट है । इसका मतलब हो सकता है कि अब टास्कपे एप्लीकेशन यूजर्स को पैसे नहीं दे रही है । कई यूजर्स के रिव्यु हमने देखे हैं । जिसमें मुझे यह जानने को मिला है कि कुछ यूजर्स को पैसे निकालने में परेशानी आ रही है यानी पैसे नहीं निकल रहे और कुछ यूजर्स ने पैसे निकाल तो ले लेकीन उसके खाते में पहुंचे ही नहीं यानी कंपनी ना पैसे ही नहीं भेजे यूजर के खाते में ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *