Taskpay app se paise kaise kamaye

आप शायद जानते नहीं होंगे की टास्कपे ऐप में टास्क की संख्या इतनीं ज्यादा है कि यूजर्स को यह पता नहीं चल पाता कि आखिर कौन से टास्क को कम्पलीट किया जाए पैसे बनाने के लिए । हमने अलग-अलग टास्क के बारे में जानकारी हासिल की है वही हम यहां आपके साथ शेयर करने वाले हैं जैसे कि अलग-अलग टास्क कैसे कम्पलीट करना है ।

Taskpay app se paise kaise kamaye
Taskpay app se paise kaise kamaye

Giveaway Code

Taskpay app se paise kaise kamaye

फोटो में Giveaway Code नाम का बैनर दिखाई दे रहा है । उसपर क्लिक करने के बाद आप यह कोड डालेंगे GAME100, GAME150, PLAY100 । यह कोड डालने से 100 या 150 coins फ्री में मिलते हैं । लेकिन मुझे कोड डालने पर कोई coins नहीं मिले, फिर भी आपको एक बार कोड डालकर चेक कर लेना है ।

Playtime

playtime
playtime

इसके बाद Playtime नाम के टास्क पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें आप देखेंगे कि अगल-अलग गेम्स मुझे दिखाई दे रही हैं । मुझे तो केवल play now नाम के बटन पर क्लिक करना है और जो भी ऐप मुझे डाउनलोड करने को कहा जाएगा, उसे मुझे डाउनलोड करना है । ऐप डाउनलोड होने के बाद उसे मैं जितने मिनट के लिए खोलकर रखता हूँ, उस हिसाब से मुझे coins मिलते जाएँगे और उसकी डिटेल्स फोटो में बैनर पर दिखाई दे रही है ।

Pubscale Offerwall

Pubscale
Pubscale

इसके बाद Pubscale Offerwall नाम के बैनर पर क्लिक करने के बाद आपको अलग-अलग ऐप्स दिखाई देंगी । उसमें होता बीएस इतना है कि आपको अलग से ऐप डाउनलोड करने को कहा जाएगा और उसमें अकाउंट बनाने को कहा जाएगा । यह काम करते ही जो coins मिलने होंगे वह आपको मिल जाएँगे क्योंकि उसकी डिटेल्स भी उसी पेज पर ही देखने को मिल जाती है ।

रेफरल प्रोग्राम

Taskpay app se paise kaise kamaye

पहली बार ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने के दौरान जब आपसे रेफरल कोड माँगा जाए तब आप यह W2ZTOG कोड डाल देंगे, जिससे कुछ coins मिलेंगे आपको फ्री । इसका रेफरल प्रोग्राम ऐसा है कि किसी को invite करने पर आपको 1 रूपए तब मिलेगा जब सामने वाला बन्दा अकाउंट बनाता है । इसके लिए आपनी अपनी ऐप का रेफरल लिंक किसी को भेज देना होता है और उसी लिंक पर क्लिक करने के बाद ही ऐप डाउनलोड करनी होती है सामने वाले बंदे को ।

दूसरी बार 9 रूपए तब मिलते हैं अगर सामने वाला बन्दा तीन टास्क कम्पलीट कर लेता है । इसके बाद 5% पैसा तब तक मिलता रहता है जबतक सामने वाला बन्दा पैसा निकालता रहता है इस ऐप से और यह बोनस लाइफटाइम ही मिलता रहता है ।

अन्य टास्क

इसके अलावा टास्कपे ऐप में इतने सारे छोटे-मोटे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि पैसे ना के बराबर यानी बहुत ही कम मिलते हैं और उन टास्क के नाम हैं यूटयूब चैनल सब्सक्राइब करना, टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करना, स्पिन करना, डेली बोनस, क्विज, पजल आदि । इस तरह के टास्क कम्पलीट करने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि समय ही बेकार जाता है ना कि ज्यादा पैसे बनते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *