Xreward app kya hai

आज के इस विडियो में हम बात करने वाले हैं Xreward app kya hai है और इससे जुड़ी कम्पलीट जानकारी । Xरिवॉर्ड ऐप चलाने वाली यूजर्स की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है । 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इसे डाउनलोड किया है और 5 में से 4.0 पॉजिटिव रिव्यु इसे मिले हुए हैं । इसके बारे ज्यादा यूजर्स जानते नहीं है कि इस ऐप का उपयोग क्यों किया जाता है ।

Xreward app kya hai
Xreward app kya hai

Xreward app kya hai

Xरिवॉर्ड ऐप ऐसी ऐप है जिसमें यूजर्स टास्क कम्पलीट करके घर बैठे पैसे कमा सकता है । हालाँकि इसमें ysense ऐप की तरह ज्यादा पैसे नहीं बनते हैं लेकिन टास्क इसमें जल्दी कम्पलीट होते हैं । टास्क काफी सारे हैं जैसे कि गेम्स, ऐप्स डाउनलोड करना, और छोटे-मोटे कई सारे टास्क । इसमें रेफरल प्रोग्राम भी है जिसमें किसी को invite करने पर पैसे 10 रूपए मिलते हैं जो अच्छा है । टास्क तो काफी सारे हैं लेकिन छोटे-मोटे टास्क कम्पलीट करने का कोई फायदा नहीं क्योंकि कमाई ना के बराबर होती है ।

पैसा बन जाने के बाद उन्हें निकालने के लिए मेथड काफी सारे हैं । इसके अलावा सबसे अच्छी बात ये है कि पैसा तुरंत मिलता है क्योंकि पैसा मिलने का प्रोसेस आटोमेटिक है । यानी जैसे ही यूजर रेडीम बटन पर क्लिक करता है उसी वक्त उसके खाते में पैसे पहुँच जाते हैं ।

इतनी अच्छे फीचर्स तो इसमें है, लेकिन कुछ यूजर्स का कहना है कि इसमें ऐप्स डाउनलोड करने पर कोई बोनस नहीं मिला क्योंकि इस ऐप में ऐप्स डाउनलोड वाले टास्क कम्पलीट करने पर कई बारे पैसे मिलते हैं और कई बार नहीं । यह समस्या आने वाले समय में हो सकता है ठीक कर दे कंपनी वाले ।

Xreward app के फायदे

  1. यूजर्स इस ऐप में अपने हिसाब से टास्क कम्पलीट कर सकता है क्योंकि टास्क की संख्या इसमें काफी ज्यादा है ।
  2. पैसा तुंरत मिलता है यानी यह रियल ऐप है ।
  3. इसका रेफरल प्रोग्राम अच्छा है क्योंकि एक बंदे को invite करने पर 10 रूपए मिलते हैं ।
  4. पैसे निकालने के कई पेआउट मेथड देखने मिलते हैं ।

Xreward app की कमियां

  1. रेफरल प्रोग्राम की डिटेल्स कंपनी ने नहीं दी है कि सामने वाला बन्दा कितने टास्क कम्पलीट करेगा तो ही बदले में आपको 10 रुपया मिलेगा ।
  2. कुछ यूजर्स के मुताबिक इसमें ऐप्स डाउनलोड करने वाले टास्क कम्पलीट करने पर पैसे नहीं बने ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *