Xreward app referral code – YZHOSJ

Xreward एप्लीकेशन का रेफरल कोड है ये YZHOSJ । इस रेफरल कोड तभी डालने को कहा जाता है जब इस ऐप में यूजर अकाउंट बनाने जाता है । इस रेफरल कोड को कॉपी कीजिए और अकाउंट बनाने के दौरान जब भी आपसे रेफरल कोड डालने के लिए जाए तब आप डाल देंगे, इससे बदले में आपको 220 पॉइंट्स मिलेंगे जिसकी वैल्यू होती है 2.20 रूपए के बराबर ।

Xreward app referral code = YZHOSJ

Xreward app referral code
Xreward app referral code

Xreward एप्लीकेशन के माध्यम से किसी को invite करने से 10 रूपए मिलते हैं । अगर सामने वाला बन्दा उसी ऐप में कुछ काम करेगा तभी आपको 10 रूपए मिलने वाले हैं जो इस ऐप में जाकर जमा हो जाते हैं । किसी को invite करने के लिए आप फोटो में दिखाए अनुसार invite now नाम के बटन पर क्लिक करके अपना invite लिंक किसी को भेजना होता है । इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके यह ऐप डाउनलोड करेगा, उसमें कुछ काम करेगा और अंत में आपको 1000 पॉइंट्स मिल जाएँगे यानी 10 रूपए ।

चाहे तो आप फोटो को देखते हुए अपनी Xreward एप्लीकेशन में खुद का रेफरल कोड किसी को भेजेंगे और सामने वाला ऐप डाउनलोड करने के बाद उसमें आपका रेफरल कोड डालेगा, उसमें काम करेगा और अंत में आपको 10 रूपए मिल जाएँगे । रेफरल कोड या फिर रेफरल लिंक के माध्यम से Xreward एप्लीकेशन से किसी को invite करके पैसे कमा सकते हैं । चाहे तो आप रेफरल कोड डालने की बजाय नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करके इसमें 2.20 रूपए फ्री बोनस शुरुआत में पा सकते हैं ।

Xreward app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *