Earnviv app real or fake

Earnviv एप्लीकेशन को अबतक 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड किया है वो भी पैसे कमाने के उद्देश्य से ही । क्योंकि कंपनी के मुताबिक तकरीबन हर यूजर्स इस ऐप में छोटे-मोटे टास्क कम्पलीट करके कुछ पैसे कमा सकता है । इस ऐप में पैसे तो बनते होंगे, लेकिन हमें यह देखना होगा कि क्या सच में इस ऐप से पैसे हमारे खाते तक पहुँचते भी हैं या नहीं ।

Earnviv app real or fake
Earnviv app real or fake

Earnviv एप्लीकेशन रियल नहीं है । ऑनलाइन इसे 5 में से 4.9 स्टार्स मिले हैं और वह फेक हैं । क्योंकि कंपनी वाले हर यूजर्स को कहते हैं इस ऐप को गूगल प्लेस्टोर में जाकर 5 स्टार रेटिंग्स देने के लिए । अच्छे से रिव्यु देने के बदले में कुछ coins यूजर्स को मिल जाते हैं । इसी कारण से ऑनलाइन इस एप्लीकेशन को 5 स्टार रेटिंग्स जो मिली हैं वह सब नकली है ।

जिन यूजर्स ने इस Earnviv एप्लीकेशन को बेकार रिव्यु दिये हैं उन्होंने बताया था कि पैसे निकालने की जब बारी आती है तो इसमें वेरिफिकेशन कम्पलीट करने को कहा जाता है, जो होता नहीं है । वेरिफिकेशन कम्पलीट नहीं होने के कारण यूजर्स अंत में पैसे नहीं निकाल पाता । इसके अलावा काफी सारे यूजर के मुताबिक इस एप्लीकेशन में कमाई बेहद कम होती है । इसका मतलब Earnviv एप्लीकेशन में काम करने की बजाय अन्य earning एप्लीकेशन की तरफ चले जाना चाहिए जैसे कि paid work ऐप ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *