Earnviv app referral code

Earnviv एप्लीकेशन का रेफरल कोड नहीं बल्कि केवल रेफरल लिंक ही होता है क्योंकि कंपनी ने केवल रेफरल लिंक ही इस ऐप में डाला हुआ है । Earnviv एप्लीकेशन का रेफरल लिंक हमने सबसे नीचे की तरफ दे दिया हुआ है । उस रेफरल लिंक के माध्यम से इस Earnviv एप्लीकेशन को डाउनलोड करने से कंपनी वाले शायद आपको अलग से कुछcoins दे सकते हैं जो इसी ऐप में जाकर जुड़ जाएंगे ।

Earnviv app referral code
Earnviv app referral code

किसी को invite अगर आप करते हैं तब बैठे-बैठाए जीवन भर कमाई होती रहेगी और ऐसा कंपनी का कहना है । इसके लिए आपने अपनी Earnviv एप्लीकेशन का रेफरल लिंक किसी को भेजना होता है जिसे हमने फोटो में दिखाया हुआ है । अपना रेफरल लिंक शेयर करने के लिए आपने केवल सोशल आइकॉन पर ही क्लिक करना होता है और उसके बाद जिन्हें भेजना चाहते हैं उस इन्सान को आप चुन सकते हैं whatsapp में ।

किसी को invite करने पर कंपनी वाले पैसे आपको तभी देने वाली है जब सामने वाला बन्दा उस ऐप में पैसे कमाता है याने वह इन्सान जिसने आपके रेफरल लिंक से इस ऐप को डाउनलोड किया हो और उसमें पैसे बनाए हो । सामने वाले बंदे ने जितने पैसे कमाए होंगे उस वैल्यू का 35% तक का कमीशन कंपनी वाले अपनी तरफ से आपको देगी और ऐसा invite करने वाले यूजर्स को दिए जाते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *