Earnviv app se paise kaise kamaye

Earnviv ऐप में पैसे कमाने के तरीके कई देखने को मिलते हैं जैसे कि गेम्स, विडियो देखना, सर्वे कम्पलीट करना, स्पिन करना, लकी ड्रा, टास्क, रेफरल प्रोग्राम आदि । इसी तरह के टास्क आपको अलग-अलग कंपनी की तरफ से और अलग-अलग तरीके से इस Earnviv ऐप में देखने को मिलने वाले हैं, जिसे यूजर अपने हिसाब से कम्पलीट कर सकता है और पैसे कमा सकता है ।

Earnviv app se paise kaise kamaye
Earnviv app se paise kaise kamaye

डेली बोनस

Earnviv app se paise kaise kamaye

डेली बोनस हर रोज ही Earnviv ऐप में प्राप्त करना होता है और इसके लिए आपने केवल claim बटन पर ही क्लिक करना होता है और ऐसा हर रोज ही करना होता है ।

Offerwalls

Earnviv ऐप में ऑफरवाल में एक से अधिक कई टास्क देखने को मिलते हैं जैसे कि torox, टाइम वाल, adgate, monolix आदि । इनमें से कुछ टास्क में अकाउंट बनाने के लिए कहा जाता है, जिसे कम्पलीट करने की जरूरत नहीं क्योंकि वह प्रोसेस लम्बा चला जाता है और उसे कम्पलीट करने बारे उतना कुछ पता नहीं चलता है । ऑफरवाल में ऐसे टास्क कम्पलीट करने चाहिएं जिसमें गेम्स खेलने के लिए कहा जा रहा हो क्योंकि उसे कम्पलीट करना आसान होता है ।

Earnviv app se paise kaise kamaye

हमने ऑफरवाल में torox offerwall बैनर पर क्लिक किया था, जिसमें मुझे गेम्स दिखाई दे रही हैं । इसमें से मैं अब पहली वाली गेम पर ही क्लिक कर रहा हूँ ।

Earnviv app se paise kaise kamaye

इसके बाद मुझे proceed to offer बटन पर क्लिक करना होगा और वहां पर मुझे smash party ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाएगा । वह गेम है उसे डाउनलोड करने के बाद उसमें मुझे लेवल कम्पलीट करने हैं । जैसे-जैसे लेवल कम्पलीट उस गेम में मैं कम्पलीट करता जाऊंगा उस हिसाब से coins जुड़ते जाएँगे अपने आप ही इस earnviv ऐप में जुड़ जाएंगे ।

Monlix

Earnviv app se paise kaise kamaye

इसके बाद ऑफरवाल में ही Monlix नाम का एक टास्क होता है, जिसमें अलग-अलग सर्वे होते हैं और उसे आप फोटो में देख सकते हैं । अलग-अलग सर्वे को कम्पलीट करने को लेकर जानकारी पहले से ही फोटो में बाहर की तरफ दी गई होती है जैसे कि सर्वे कम्पलीट होने में लगने वाला समय, मिलने वाले coins आदि । उस सर्वे में आपसे सवाल पूछे जाएंगे, जिसका सही जवाब आपको देना होता है ।

Video Ads

Earnviv app se paise kaise kamaye

Earning Area

Earnviv ऐप में आपको विडियो ad नाम का पहला ही बैनर देखने को मिल जाता है जिसे हम ऊपर के फोटो में दिखाना रह गए हैं । उसमें यूजर को क्लिक करके ad देखनी होती है । ad जितने समय के लिए देखनी होती है उसका समय उसी टास्क के अंदर ही लिखा गया होता है । हर ad देखने पर तकरीबन 5 coins मिलते हैं और इससे ज्यादा कमाई आप बिल्कुल भी नहीं कर पाएंगे ।

Tasks

Earnviv ऐप में task नाम का बैनर देखने को मिलते है जिसे आप फोटो में देख सकते हैं । इसमें आपको अलग-अलग तरह के टास्क कम्पलीट करने को कहा जाता है जैसे कि अकाउंट बनाना, विडियो बनाना आदि ।

Earnviv app se paise kaise kamaye

अब आप देख सकते हैं कि हमने टास्क वाला बैनर खोला हुआ है जिसमें मुझे अलग-अलग तरह के टास्क देखने को मिल रहे हैं । पहला टास्क रिव्यु का है । इसमें कंपनी वाले कहते हैं कि यूजर view टास्क पर क्लिक करके प्लेस्टोर पर जाकर इस earnviv ऐप को 5 स्टार रेटिंग्स देवे । इससे कंपनी कुछ घंटों के बाद 400 coins दे देंगे ।

Earnviv app se paise kaise kamaye

वहीं दूसरी तरफ हम यूटयूब tutorial वाले बैनर पर क्लिक किया था जिसमें यह पेज खुलकर आया है । इसमें इस टास्क को कम्पलीट करने के लिए इनके रूल्स सबसे ऊपर लिखे हुए हैं फोटो में । रूल्स के मुताबिक मुझे इस earnviv ऐप के बारे में एक अच्छी सी विडियो बनानी है, उसे यूटयूब पर पब्लिश करना है । पब्लिश हुई उस विडियो का लिंक फोटो में दिखाए अनुसार सबसे ऊपर वाले बॉक्स में डालना है । पहले बॉक्स में लिंक और दुसरे बॉक्स में फोटो में दिखाए गए अक्षर टाइप करके सबमिट बटन पर क्लिक करना होता है ।

Multiply Coins

कंपनी ने इस टास्क में आपको अलग-अलग तरह के टास्क दिए हैं जैसे कि लकी ड्रा, स्पिन और डाइस रोल ।इसमें शुरुआत में कुछ कॉइन इन्वेस्ट करने होते हैं । coins इन्वेस्ट करने के बाद बदले में coins ही मिलते हैं और वह कम या ज्यादा ही मिलेंगे जितने आपने लगाए होंगे । जैसे कि 10 coins लगाने के बदले में आपको इससे कम coins मिल सकते हैं या इससे ज्यादा ।

Referral Program

Earnviv app se paise kaise kamaye

Earnviv ऐप का रेफरल प्रोग्राम ऐसा है कि किसी को invite अगर आप करते हैं तो ऐसे में आपको 35 प्रतिशत कमीशन मिलेगा । कंपनी के मुताबिक सामने वाला बन्दा जितनी बार इस Earnviv ऐप में पैसे कमाता रहेगा उतनी बार आपको बार-बार कमीशन मिलता रहेगा जो अच्छी बात है । किसी को invite करने के लिए अपने अपनी ऐप का रेफरल लिंक सामने वाले बंदे को भेजना होता है ताकि बन्दा इसी ऐप को डाउनलोड करे और हमारी ऐप का रेफरल लिंक हमने सबसे ऊपर दिया हुआ है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *