Video Cash app se paise kaise kamaye

विडियो कैश ऐप से पैसे कमाने के लिए इसके तरीके को समझना जरूरी है । भले ही इसमें केवल विडियो देखने के बदले में पैसे बनते हों । किन्तु फिर भी इसके बारे जानना इसीलिए जरूरी है क्योंकि इसमें अन्य टास्क भी हैं और इसमें विडियो देखने के अलावा फोटो देखने पर भी मिलते हैं पैसे और ऐसा कंपनी का कहना है ।

Video Cash app se paise kaise kamaye
Video Cash app se paise kaise kamaye

फोटो या विडियो देखना

Video Cash app se paise kaise kamaye

विडियो कैश ऐप के खुलते ही बीच में बड़ी सी विडियो या फिर फोटो देखने को मिलती है । जिसप्रकार यूटयूब में हम शोर्ट विडियो को नीचे से ऊपर की तरफ स्वाइप करके आगे-आगे करते जाते हैं वैसे ही इस विडियो कैश ऐप में फोटो और विडियो में करना होता है । ऐसा करने से पॉइंट्स तुरंत ही सबसे ऊपर की तरफ ही जुड़ना शुरू हो जाते हैं ।

एक्टिविटी

Video Cash app se paise kaise kamaye

विडियो कैश ऐप में सबसे नीचे की तरफ एक्टिविटी नाम के पेज में आपको अलग-अलग गिफ्ट मिल सकते हैं और ऐसा कंपनी का कहना है, जबकि ऐसा बिल्कुल भी सम्भव नहीं है । क्योंकि फोटो में आप देखेंगे कि iphone, macbook जैसे महंगे गिफ्ट मिलेंगे अगर आप इस विडियो कैश ऐप में काम करते जाएँगे तब । इतना महंगा गिफ्ट तो कंपनी वाले बिल्कुल भी नहीं देने वाले किसी भी यूजर्स को ।

अन्य टास्क के बारे में

इसके अलावा इस विडियो कैश ऐप में मुझे कोई अन्य ऐसे कोई टास्क देखने को नहीं मिले हैं जिन्हें कम्पलीट करने पर पैसे बनते हों जैसे कि रेफरल प्रोग्राम ना होना आदि ।

Video Cash app real or fake

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *