Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

लूडो हंटर ऐप में यूजर्स लूडो खेलकर पैसे बन सकता है और उसे यहाँ से निकाल सकता है ऐसा कंपनी का कहना है । हमें इस ऐप में अलग-अलग तरह की तीन लूडो देखने को मिली थी जिसे यूजर्स अपने हिसाब से खेल सकता है । क्योंकि उन लूडो में मुख्य अंतर सभी गोटियाँ होम ले जाने, कम समय में सबसे ज्यादा स्कोर बनाने या फिर दिए गए मूव में ही देखने को मिलता है ।

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye
Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

लूडो क्लासिक

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

लूडो क्लासिक में यूजर्स को सभी गोटियाँ होम तक ले जानी होती है । इसके बदले में यूजर्स को ईनाम वही मिलेगा जो उसने एंट्री फीस दी हुई होगी । इसके लिए हमने सबसे पहले लूडो क्लासिक नाम के बैनर पर क्लिक करना होगा ।

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

अब आप देखेंगे कि दुसरे बॉक्स में मुझसे 3 रूपए एंट्री फीस ली जाएगी और ऐसा सामने वाले यूजर्स को भी करना होता है ।

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

इसमें जो यूजर्स सबसे पहले अपनी चारों गोटियाँ होम तक ले जाता है उसी को ईनाम के तौर पर 5 रूपए मिलने वाले हैं । ज्यादा ईनाम पाना है तो ऐसे में एंट्री फीस उतनी ज्यादा भी देनी पड़ती है और ऐसा आप लूडो क्लासिक शुरू करने से पहले ही देखेंगे ।

लूडो टाइमर

लूडो टाइमर में खेलने वाले यूजर्स को कुल 6 मिनट तक का समय दिया जाता है । 6 मिनट के अंदर जिस यूजर्स ने सबसे ज्यादा स्कोर बनाए होते हैं वही इसमें जीतता है । अभी हम इस लूडो टाइमर वाले बैनर पर क्लिक कर रहे हैं ।

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

अब आप फोटो में देखेंगे कि अलग-अलग तरह की एंट्री फीस देनी पड़ती है और उसी के आधार पर जीतने पर बोनस दिया जाता है । जैसे कि दुसर बॉक्स में पर क्लिक करने से आपसे 3 रूपए एंट्री फीस ली जाएगी और बदले में आपको मिलेंगे 5 रूपए और यह जितने पर ही मिलते हैं । हमने 3 रूपए एंट्री फीस देकर ही लूडो टाइमर को खेलना शुरू किया था ।

अब आप फोटो में देखेंगे कि सामने वाले यूजर्स के और हमारे स्कोर कितने हैं । आपकी गोटियाँ जितनी आगे बढ़ेगी उतने ही स्कोर इसमें जुड़ते हैं । किसी की गोटी काटने से आपको अलग से ज्यादा स्कोर मिलेंगे और सामने वाले यूजर के स्कोर उतने कम होंगे जितने स्कोर उसने हासिल किए थे कटी गई गोटी के माध्यम से । होम तक ले जाने पर अलग से ज्यादा स्कोर बनता है । फोटो में आपको सबसे ऊपर की तरफ टाइमर देखने को मिलेगा । 6 मिनट का समय खत्म होने पर जिसका स्कोर सबसे ज्यादा होगा उसी को ईनाम मिलेगा इसमें ।

लूडो बूस्ट

लूडो बूस्ट में आपको और सामने वाले बंदे को 23 बार डाइस चलाने का मौका मिलता है । आपने डाइस चलाकर गोटियाँ आगे ले जानी है । गोटियाँ जितने कदम आगे चलेगी उतने स्कोर आपके जुड़ेंगे । अगर अपने किसी की गोटी काटी या अपनी गोटी होम तक पहुंचा दी तो भी आपको अलग से स्कोर मिलेंगे । 23 बार डाइस चलाने के बाद जैसे ही मूव खत्म हो जाते हैं यानि डाइस चलाने की बारी खत्म हो जाती है तभी गेम समाप्त हो जाती है । इसमें जिसके स्कोर सबसे ज्यादा होंगे वही इसमें जीतेगा ।

Contest

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

कांटेस्ट में होता ये है कि काफी सारे यूजर्स लूडो खेलते हैं । सबसे पहले एंट्री फीस देनी पड़ती है जैसे कि 20 रूपए, 10 रूपए, 1 रूपए आदि । जितने ज्यादा एंट्री फीस दी जाती है उतना पैसा ज्यादा बनता है अगर यूजर जीतता है तब ।

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

काफी सारे यूजर्स की तरफ से खेली जाने वाली लूडो में बनने वाले स्कोर के आधार पर उन्हें रैंक दिया जाता है । रैंक के हिसाब से । रैंक में आपको देखने को मिल जाएगा कि कितना ईनाम जितने पर मिलेगा यानी रैंक पर आने पर मिलेगा यूजर को । मेरे हिसाब से इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की आपको उतनी जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें सबसे पहले आपको समझना पड़ता है, उसके बाद रैंक में पहुंचना पड़ता है ताकि आपको ईनाम मिले । इससे अच्छा है लूडो, टाइमर, लूडो क्लासिक या फिर लूडो बूस्ट को खेलना क्योंकि वह काफी अच्छा है लूडो कांटेस्ट के मुकाबले में ।

रेफरल प्रोग्राम

किसी को invite अगर आप करते हैं तब बदले में आपको जो बोनस मिलेगा उसकी जानकारी तो कंपनी ने नहीं दी । लेकिन किसी को invite करने के लिए आपने अपना रेफरल कोड किसी को भेजना होता है और वह रेफरल कोड आपने इस लूडो हंटर ऐप के सबसे ऊपर की तरफ बने प्रोफाइल वाले आप्शन पर क्लिक करके देख लेना होता है ।

Ludo Hunter app se paise kaise kamaye

इसका कोई रेफरल लिंक नहीं है । हालाँकि कंपनी ने इस लूडो हंटर ऐप में लिंक शेयर करने का आप्शन तो दिया है लेकिन वह सादा सा ही डाउनलोड लिंक है ना कि रेफरल लिंक । जिसको आपने invite करना है उस बंदे को चाहिए कि वह आपका रेफरल कोड अपने ऐप में डाले । आप हमारा यह 1055699 रेफरल कोड डाल सकते हैं हो सकता है आपको कुछ बोनस मिल जाए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *