Bharat Cash app referral code

यह VNFLGS इस भारत कैश एप्लीकेशन का रेफरल कोड है । जब आप भारत कैश एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने जाएंगे । उसी दौरान ही आपको रेफरल कोड डालने का छोटा सा बॉक्स मिलेगा, जिसमें आपने हमारा रेफरल कोड डालकर सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है ऐसा करने से आपको कुछ coins शायद मिल सकते हैं ।

Bharat Cash app referral code
Bharat Cash app referral code

अगर आप भारत कैश एप्लीकेशन के माध्यम से किसी को invite करते हैं तब बदले में आपको 5% कमीशन कंपनी की तरफ से मिलने वाला है । वह कमीशन सामने वाली बंदे की कमाई की वैल्यू के हिसाब से ही कंपनी अपनी तरफ से यूजर को देती है ।

इसके लिए आपने फोटो को देखते हुए रेफरल कोड किसी को भेजना है । फिर सामने वाला बन्दा भारत कैश एप्लीकेशन को डाउनलोड क्रेगम उसमें आपका रेफरल कोड डालेगा और कम से कम 3 ऑफर कम्पलीट करेगा । ऐसा करने के बाद ही आपको 5% कमीशन मिल जाने वाला है और वह ऑफर ऐप डाउनलोड करने वाले ही होते हैं ।

चाहे तो आप फोटो को देखते हुए आप refer a freind now बटन पर क्लिक करेंगे, एक रेफरल लिंक अपने आप तैयार होगा और उसे आप किसी को भेज सकते हैं । सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करेगा और उसमें जब वह कम से कम 1 ऑफर कम्पलीट कर देता है तब बदले में आपको 5% कमीशन मिल जाने वाला है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *