Cash Monkey app real or fake

कैश मंकी एप्लीकेशन को अबतक 5 लाख से ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड कर लिया है । अच्छी बात इस अप्प्लिकातों की यह है कि इसे काफी बढ़िया रेटिंग्स मिली हुई हैं । कुछ कंपनी वाले फेक रेटिंग्स डलवा लेते हैं किसी ना किसी तरीके से । तो क्या इस ऐप के साथ ऐसा किया गया है या नहीं, क्या कैश मंकी एप्लीकेशन रियल है या फेक, इसी की कम्पलीट जानकरी हम इस विडियो में आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं ।

Cash Monkey app real or fake
Cash Monkey app real or fake

सबसे पहले आपको यह जानना चाहिए कि कैश मंकी एक रियल एप्लीकेशन है । अधिकतर यूजर्स ने बताया था कि उन्हें इस ऐप से पैसे मिले थे वो भी कई बार ।इसका मतलब आप इस कैश मंकी एप्लीकेशन में जितनी बार भी पैसा कमाते रहो आपको वह पैसे आपके खाते तक पहुंचा दिए जाएंगे ।

मैंने ऐसा देखा था कि कुछ यूजर्स को इस कैश मंकी एप्लीकेशन से पैसे नहीं मिल रहे थे । तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि अगर आपने गूगल रिडीम कोड को चुना था तब कुछ घंटे लग सकते हैं रिडीम कोड आपको देने में और वह कोड आपकी मेल id पर ही आएगा । उस रेडीम कोड को गूगल प्लेस्टोर पर जाकर पेमेंट & सब्सक्रिप्शन नाम के फीचर में जाकर, redeem फीचर पर जाकर सबमिट करने से पैसे जमा हो जाते हैं ।

जो यूजर्स UPI के माध्यम से इस कैश मंकी एप्लीकेशन से पैसा निकालता है तब ऐसे में उन्हें यहाँ से पैसा मिलने में ज्यादा से ज्यादा 5 मिनट तक का समय लग सकता है । मैंने ऐसा देखा था कि किसी को यूजर को 3 से 5 दिन के बाद ही इस ऐप से पैसे मिले थे । इसका मतलब यह निकलता है कि कैश मंकी एप्लीकेशन भले ही कुछ यूजर्स को पैसे देने में देरी कर देती है लेकिन है तो यह रियल एप्लीकेशन । किसी कारण से पिछले कई दिनों से अगर आपको इस कैश मंकी एप्लीकेशन से पैसे नहीं मिलते हैं तब आप सीधा ही कंपनी को मैसेज कर सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *