Cash Monkey app referral code

कैश मंकी एप्लीकेशन का रेफरल कोड तो नहीं है । लेकिन हमने इसका रेफरल लिंक सबसे नीचे की तरफ दे दिया हुआ है । उस रेफरल लिंक के माध्यम से इस कैश मंकी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने से कुछ coins मिल सकते हैं,।जबकि इसकी जानकारी कंपनी ने तो नहीं दी है ।

Cash Monkey app referral code

इसका रेफरल प्रोग्राम काफी जबर्दस्त है क्योंकि इसमें बैठे-बैठाए कमाई तो होनी ही है । साथ ही साथ अलग से कई गिफ्ट मिलते हैं जो काम करने एक आधार पर ही निर्भर करते हैं ।

सबसे पहले फोटो को देखते हुए invite बटन पर क्लिक करने से रेफरल लिंक अपने आप जो तैयार होता है उसे आप किसी को भेज सकते हैं । इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद इसमें वह जब पैसा कमाना शुरू करेगा तब आपको बदले में 50% कमीशन कंपनी की तरफ से लाइफटाइम तक मिलता रहेगा जो काफी अच्छी बात है । हालाँकि 50% कमीशन तबतक मिलता रहता है जबतक सामने वाला बन्दा इस कैश मंकी एप्लीकेशन में पैसा कमाता रहता है ।

Cash Monkey app referral code

मिलने वाले गिफ्ट की बात करें तो ऐसे में आपने फोटो को देखते हुए सबसे ऊपर की तरफ rewards नाम के फीचर पर क्लिक करना है । इसमें आप देखेंगे कि 10 लोगों को invite करने पर 500 coins मिलेंगे । Invite करने वाले यूजर्स की संख्या 50 तक पहुँचने पर 3000 coins मिलेंगे, 100 लोगों को invite करने पर 7500 coins मिलेंगे, 500 लोगों को invite करने पर 128GB का pendrive मिलेगा, 1000 लोगों को invite करने पर एक पॉवरबैंक मिलेगा, 2500 लोगों को invite करने पर स्मार्टवाच मिलेगी । ऐसा ही करते-करते अंत में जाकर एप्पल कंपनी के एयरपॉड्स और iphone 15 भी गिफ्ट के तौर पर मिलने वाला है ।

मुझे तो इस कैश मंकी एप्लीकेशन का रेफरल प्रोग्राम काफी जबर्दस्त लगा । इससे भी ज्यादा रेफरल प्रोग्राम अच्छा है पेडवर्क ऐप का क्योंकि उसमें एक बंदे को रेफर करने पर 300 रूपए मिलते हैं जो काफी अच्छी बात है । लेकिन उसके टास्क मुझे ज्यादा बढ़िया नहीं लगे हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *