Daily Post app referral code

डेली पोस्ट एप्लीकेशन का रेफरल कोड यह be863ce4 है । जब आप इस एप्लीकेशन में पहली बार अकाउंट बनाने जाएंगे उसी दौरान ही उसमें रेफरल कोड डालने के लिए कहा जाता है । आपने केवल रेफरल कोड डालकर सबमिट कर देना होता है । ऐसा करने पर 100 पॉइंट्स आपको फ्री में मिल जाएंगे ।

Referral Code = be863ce4

Daily Post app referral code
Daily Post app referral code

अगर आप डेली पोस्ट एप्लीकेशन के माध्यम से किसी को invite करते हैं तब ऐसे में आपको 50 पॉइंट्स और सामने वाले बंदे को 100 पॉइंट्स मिलेंगे । किसी को invite करने के लिए आप अपना रेफरल कोड भेज सकते हैं या फिर रेफरल लिंक ।

फोटो को देखते हुए copy code नाम के बटन पर क्लिक करने से रेफरल कोड कॉपी होता है । इसे आपने किसी को भेजना है । जिसको आपने रेफरल कोड भेजा होगा वह यूजर उस ऐप में अकाउंट बनाने एक दौरान आपका रेफरल कोड डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करेगा । ऐसा करने से आपको 50 coins मिलेंगे और सामने वाले यूजर को 100 coins ।

रेफरल कोड किसी को भेजने की बजाय आप ऊपर की फोटो को देखते हुए invite now बटन पर क्लिक करके अपनी ऐप का रेफरल लिंक किसी को भेज सकते हैं । इसमें रेफरल लिंक अपने आप ही तैयार हो जाता है बटन पर क्लिक करते ही । जिसको आपने रेफरल लिंक भेजा होगा वह यूजर उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करके उसमें केवल अकाउंट ही बनाएगा । ऐसा काम करने पर आपको 50 coins और सामने वाले यूजर को 100 coins मिलेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *