Daily Post app se paise kaise kamaye

डेली पोस्ट ऐप में पैसे कमाने के लिए कुछ टास्क देखने को मिलते हैं । लेकिन इसमें कुछ टास्क स्पेशल हैं जैसे कि फोटो अपलोड करना, विडियो अपलोड करना और इन दोनों को देखकर पैसे आदि कमाना । हम हर टास्क के बारे में कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं कि कैसे आप उन टास्क को कम्पलीट करके इस ऐप से पैसे कमा सकते हैं ।

View Photo

Daily Post app se paise kaise kamaye

डेली पोस्ट ऐप को स्क्रॉल करते हुए सबसे नीचे की तरफ जाने पर आपको काफी सारी फोटो देखने को मिलने वाली हैं । उन फोटो को देखने पर 2 पॉइंट्स मिलते हैं । हालाँकि हर फोटो को दिखाने से पहले यूजर को एक विडियो ऐड दिखाई जाती है ।

Survey

Daily Post app se paise kaise kamaye

जब आप डेली पोस्ट ऐप में सबसे ऊपर की तरफ दिखाई देने वाले बैनर पर क्लिक करते हैं तब आपके सामने इस तरह अक पेज खुलकर आने वाला है । इसमें आपको नीचे की तरफ bitlabs, adgate और pollfish नाम एक ऑफर देखने को मिलते हैं । उन टास्क पर क्लिक करने के बाद आपको कुछ सर्वे देखने । उसन सर्वे पर क्लिक करने से आपसे तकरीबन 15 सवालों के जवाब पूछे जाएंगे, जिसके बाद coins मिल जाएंगे ।

Lucky Draw

लकी ड्रा में कंपनी वाले आपसे फॉर्म भरने को कहा जाएगा । फॉर्म भरने वाले यूजर्स काफी सारे होते हैं । कंपनी वाले किसी एक यूजर्स को विजेता घोषित करके उसे इनाम देंगे जिसमें हो सकता है उसे coins ही दिए जाएं ।

Quiz

Daily Post app se paise kaise kamaye

इसमें आपको क्विज नाम का टास्क भी देखने को मिलने वाला है । उस टास्क में होता बस यही है कि आपसे बेसिक सवाल पूछे जाएंगे । उसन सवालों के सही जवाब देने पर coins मिलेंगे । हालाँकि यह टास्क किसी अन्य वेबसाइट पर जाकर ही खुलता है और इसी कारण से हो सकता है आपको कुछ coins ना मिले ।

Referral Program

डेली पोस्ट ऐप में सबसे ऊपर की तरफ तीन लाइन वाले बटन पर क्लिक करके उसमें आपको refer नाम का बटन देखने को मिलेगा । उसी बटन पर क्लिक करके आपके सामने रेफरल प्रोग्राम वाला पेज खुलकर आ जाएगा ।

Daily Post app se paise kaise kamaye

फोटो को देखते हुए आपना रेफरल कोड कॉपी करके किसी को भेज सकते हैं । इससे सामने वाले बंदे को अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होता है ।

चाहे तो आप फोटो को देखते हुए रेफरल लिंक किसी को भेज सकते हैं । इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप में जैसे ही अकाउंट बना लेता है तब आपको बदले में 50 coins और सामने वाले बंदे को 100 coins मिल जाएंगे । किसी को invite करने के लिए आप रेफरल कोड भेज सकते हैं या फिर अपना रेफरल लिंक ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *