RewardZ app se paise kaise kamaye

RewardZ ऐप में अगर आपने पैसे कमाने हैं तो इसके लिए आप यह आर्टिकल पढ़ सकते हैं । हालाँकि इसमें टास्क काफी सारे हैं जबकि कुछ ही टास्क को ही कम्पलीट करना अच्छा होता है ना कि हर टास्क कम्पलीट करना । इसमें कुछ टास्क को कम्पलीट करने का फायदा इसीलिए नहीं है क्योंकि coins मिलते ही नहीं जबकि कुछ टास्क को कम्पलीट करने का प्रोसेस ही काफी लम्बा चला जाता है ।

RewardZ app se paise kaise kamaye

Play Games

Playtime
Playtime

प्ले गेम्स नाम के टास्क पर क्लिक कर देने से आपको केवल गेम्स ही देखने को मिलती हैं । फोटो में आप देखेंगे कि हम किसी एक बैनर पर क्लिक कर रहे हैं ।

Playtime
Playtime

अब आप फोटो में देखेंगे कि play now बटन पर क्लिक करके मुझे जो भी गेम को डाउनलोड करने को कहा जाएगा उसे आपने डाउनलोड करना है । उसी गेम को ही 1 मिनट के लिए ओपन करके रखना होता है । ऐसा करने पर तुरंत ही 2 coins इस रिवॉर्डZ ऐप में अपने आप ही जुड़ जाएँगे ।

Earn More Cash

सी टास्क में कंपनी ने कुछ earning एप्लीकेशन को शामिल किया गया है । उन एप्लीकेशन में भी यूजर्स काम करके पैसे कमा सकता है । आपने पहले से ही अगर इस रिवॉर्डZ ऐप को डाउनलोड करा है तो ऐसे में अलग से किसी अन्य एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की कोई जरूरत है नहीं ।

Pubscale

Pubscale
Pubscale

Pubscale टास्क की बात करें तो इसमें केवल एप्लीकेशन ही देखने को मिलती हैं । उन एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट ही बनाना होता है और बदले में coins मिल जाते हैं । जबकि कुछ एप्लीकेशन में kyc या फिर demat जैसे अकाउंट अलग से खोलने को कहा जा रहा होता है । हम किसी भी एक बैनर पर क्लिक करेंगे । जिसके बाद मेरे सामने जो भी ऐप ओपन होगी उसे मुझे डाउनलोड कर लेने के बाद इस रिवॉर्डz ऐप में वापिस आ जाना है ।

Pubscale
Pubscale

अब आप फोटो में देखेंगे कि कुछ रूल्स लिखे गए हैं । रूल्स यही है कि जो मैंने ऐप को डाउनलोड किया था उसी में मुझे रजिस्टर होना है और बाद में KYC कम्पलीट करनी है । यह काम करने के तुरंत बाद ही मुझे पैसे मिल जाएंगे ।

Wannads

RewardZ app se paise kaise kamaye

Wannads वाले टास्क पर क्लिक करने से कुछ गेम्स देखने को मिलती हैं । इसमें से मैं किसी एक गेम पर क्लिक करूंगा ।

RewardZ app se paise kaise kamaye

अब इसमें मुझे जो कुछ भी करना है उनके रूल्स आप फोटो में देख सकते हैं जिसको हमने हाईलाइट करके रखा हुआ है । रुल ही हैं कि बटन पर क्लिक करके मुझे ऐप डाउनलोड करनी है और उसी ऐप में मुझे quiz कम्पलीट करना है । हालाँकि उस quiz में स्कोर मुझे 100% मिलना जरूरी है ।

Survey

RewardZ app se paise kaise kamaye

फोटो में सबसे ऊपर की तरफ सर्वे नाम के सेक्शन में अलग-अलग कंपनी की तरफ से सर्वे जो शामिल किए गए हैं उसे इसी ऐप में शामिल किया गया है । इसमें आप किसी भी एक बैनर पर क्लिक कर सकते हैं । उसके बाद आपको कुछ सर्वे देखने को मिल जाने वाले हैं । इसमें आपसे केवल बेसिक सवाल पूछे जाएँगे और उन सवालों के जवाब ही देने होते हैं ।

Watch Videos

फोटो में अब मैं watch video नाम एक बैनर पर क्लिक करूंगा ।

RewardZ app se paise kaise kamaye

इसमें Loot TV वाले बैनर पर क्लिक करने से जो भी अन्य वेबसाइट पर खुलकर आती है उसमें विडियो देखने पर कोई coins नहीं मिलते हैं इसीलिए इस टास्क को कम्पलीट नहीं करनी है । जबकि watch ads नाम के पहले वाले बैनर पर क्लिक किया जा सकता है ।

RewardZ app se paise kaise kamaye

इसमें मुझे download app वाले बटन पर क्लिक करने को कहा जा रहा है । क्योंकि उसमें मुझे colormatch ऐप दिखाई जाएगी, जिसे मुझे डाउनलोड करना है । उसी ऐप में मैं जिन विडियो को देखकर coins इक्कठा करता जाऊंगा । इसके बाद ऊपर के फोटो को देखते हुए redeem coins वाले बटन पर क्लिक करने से colormatch ऐप में कमाए हुए coins इस रिवॉर्डZ ऐप में अपने आप जमा हो जाएंगे ।

Referral Program

RewardZ app se paise kaise kamaye

इसमें अब आप invite friends वाले बटन पर क्लिक करके अपनी इस ऐप का रेफरल लिंक किसी को भेज सकते हैं । सामने वाला बन्दा आपके भेजे गए लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करके जब उसमें अकाउंट बनाता है तब आपको कुछ coins मिलेंगे । इसके अलावा सामने वाला बन्दा अगर उसमें से 1 महीने में जितने पैसे कमाएगा उस हिसाब से आपको 10% कमीशन मिलता रहेगा कंपनी की तरफ से ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *