Arc8 Beasts app real or fake

Arc8 Beasts एप्लीकेशन के बारे में अधिकतर यूजर्स ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्हें इस ऐप से पैसे मिले हैं या नहीं । जबकि इस ऐप को अबतक 1 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड कर लिया है । हमने काफी सारे यूजर्स के रिव्यु देखे थे और उसी के आधार पर ही ही कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं इसके रियल और फेक के बारे में ।

इस Arc8 Beasts एप्लीकेशन में मैंने गेम्स खेली थी किन्तु बदले में मुझे कोई रूपए नहीं मिले । वहीं दूसरी तरफ किसी को invite करने से केवल lucks ही मिलते हैं ना कि रूपए या फिर coins । जहां तक मुझे लगता है कि आप इसमें किसी भी टास्क को कम्पलीट करते हैं तब आपको बदले में ना तो कोई आपको कोई coins मिलेंगे और ना ही रूपए ।

इसी कारण से कोई भी यूजर्स इस ऐप से पैसे नहीं निकाल पा रहा है और ऐसा हमें लगता है । क्योंकि इस ऐप से पैसे निकालने के लिए coins आदि होने चाहिए । यूजर्स इस ऐप को डाउनलोड करता है उसमें काम करता है लेकिन वह इस ऐप से बाहर नहीं निकाल पाता है ।

कंपनी वालों ने इस Arc8 Beasts एप्लीकेशन को जान बुझकर इस तरह से बनाया है कि यूजर का ध्यान इसमें आकर भटके, यूजर यह पता ना कर पाए कि इसमें इक्कठा क्या करना है, इसमें से पैसे निकालने के लिए हमें क्या चाहिए होता है । यूजर्स तो इसमें गेम्स ही खेलता जाएगा जिसके बदले में कंपनी वाले यूजर्स को केवल गिफ्ट्स ही देती हैं जिसका कोई खास फायदा नहीं । कुल मिलाकर बात यह है कि Arc8 Beasts एप्लीकेशन में पैसे सीधे तरीके से मिलते नहीं और इस बात का भी पक्का पता नहीं पैसे मिलेंगे भी या नहीं ।

मुझे पूरा विश्वास है कि आप इस एप्लीकेशन में पैसे कमा ही नहीं सकते हैं, उल्टा आपका समय ही बेकार में जाने वाला है । आपको इस एप्लीकेशन की बजाय कैश मंकी एप्लीकेशन की तरफ चले जाना है और उसे डाउनलोड करने के बाद ही आपको अपने पता चल जाएगा कि उस कैश मंकी ऐप में पैसे कैसे कमाने हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *