Bubble Burst make money app real or fake

बबल बर्स्ट मेक मनी एप्लीकेशन को गूगल प्लेस्टोर पर बढ़िया रेटिंग्स और घटिया रेटिंग्स, दोनों ही मिली हैं । कुछ लोगों ने इसे गेम्स खेलने के लिए डाउनलोड किया है जबकि कुछ लोगों ने इसमें से पैसे कमाने के लिए । अधिकतर यूजर्स ने इस ऐप से पैसे निकाले ही नहीं है और इसका कारण आप आगे विस्तार से जानने वाले हैं ।

आप इतना जान लें कि इस बबल बर्स्ट मेक मनी एप्लीकेशन में कमाई इतनी ज्यादा कम होती है कि इस ऐप से पैसे आप निकालेंगे ही नहीं । क्योंकि कुछ साल लग जाएंगे तभी आप इसमें 10 डॉलर्स निकाल सकेंगे और 10 डॉलर्स ही कम से कम पैसे निकालने की लिमिट है । एक गेम खेलने पर तकरीबन 100 पॉइंट्स मिलते हैं । 10 लाख पॉइंट्स इक्कठे होने के बाद ही इसमें से पैसे बाहर निकाले जा सकते हैं । इतने पॉइंट्स जल्दी इक्कठे होने वाले हैं नहीं ।

कुछ यूजर्स ने बताया था कि इसमें गेम्स को खेलते-खेलते कुछ समय बाद लेवल अटक जाता है । जिसके कारण वह आगे नहीं बढ़ पाते । शुरुआत में बबल बर्स्ट मेक मनी एप्लीकेशन में गेम खेलने पर पॉइंट्स ज्यादा दिए जाते हैं । किन्तु बाद में इसमें से पॉइंट्स बहुत ही कम मिलते हैं ।

बबल बर्स्ट मेक मनी एप्लीकेशन में कमाई बेहद कम होने की वजह से यूजर्स इसमें 10 डॉलर्स इक्कठे नहीं कर पाते । जिसके कारण किसी यूजर्स ने इसमें 10 डॉलर्स निकाले नहीं है । हो सकता है आने वाले समय में कोई ना कोई यूजर इस ऐप में 10 डॉलर्स इक्कठे कर ले । किन्तु उसका फायदा है नहीं क्योंकि कमाई बेहद कम होती है और इसकी बजाय तो ysense ऐप की तरफ ही जाना है सही ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *