Gopinion app referral code

यह MVQK46R86Y इस Gopinion ऐप का रेफरल कोड है । जब आप इसमें अकाउंट बनाने जाएंगे उसी में ही इस रेफरल कोड को डालने का आप्शन आपको मिलने वाला है । रेफरल कोड डालने के बदले में आपको 250 पॉइंट्स फ्री में मिल जाएंगे । अगर आप किसी के रेफरल लिंक के माध्यम से इस ऐप को डाउनलोड करते हैं तब आपको अब ऐसे में रेफरल कोड डालने की जरूरत पड़ती नहीं है ।

Gopinion app referral code
Gopinion app referral code

अगर आपने किसी को invite करना है तब ऐसे में फोटो को देखते हुए आपने शेयर नाम के बटन पर क्लिक करना है । ऐसा करने से आपका रेफरल लिंक जो तैयार होगा उसे आप किसी को भेज सकते हैं । इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करके उसमें सर्वे कम्पलीट करना शुरू करेगा । उसने जितने सर्वे कम्पलीट किए होंगे उसके हिसाब से 15% कमीशन आपको फ्री में मिलता जाएगा ।

अगर आप अपना रेफरल कोड किसी को भेजना चाहते हैं तब सामने वाला बन्दा उसी ऐप में अकाउंट बनाने के दौरान आपका रेफरल कोड डालेगा । हालाँकि किसी को रेफरल कोड भेजना और सामने वाले बंदे की तरफ से रेफरल कोड डालने का प्रोसेस लम्बा चला जाता है । इसकी बजाय रेफरल लिंक के माध्यम से इस ऐप से पैसा कमाना ही सही रहेगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *