Richie Games app referral code

Richie गेम्स ऐप का रेफरल कोड है यह ANaNEGysx4 । रेफरल कोड डालने के लिए Richie गेम्स ऐप में सबसे ऊपर की तरफ बने प्रोफाइल वाले सेक्शन में जाकर नीचे की तरफ ही रेफरल कोड डालने का आप्शन मिल जाता है । उसमें रेफरल कोड डालने पर कुछ बोनस आपको मिलने वाला है नहीं क्योंकि कंपनी वाले रेफरल कोड डालने वाले यूजर्स को कुछ भी नहीं देती है ।

Richie Games app referral code = ANaNEGysx4

Richie Games app referral code

किसी को अगर आप invite करते हैं तब आप एक यूजर्स से ज्यादा से ज्यादा 1 लाख coins इक्कठे कर सकते हैं । सामने वाले बंदे ने जितने पैसे इस Richie गेम्स ऐप में कमाकर निकाले होंगे उसकी वैल्यू का 10 प्रतिशत बोनस जो होगा वह आपको मिलेगा । यह कमाई तब तक होती रहेगी जबतक सामने वाला बन्दा उसी ऐप से पैसे निकालता रहेगा ।

किसी को invite करने के लिए share link नाम के बटन पर क्लिक करना होगा । जो लिंक तैयार होगा उसे आपने केवल किसी को ही भेजना होता है । सामने वाले बंदे को उसी लिंक पर क्लिक करके ही इस ऐप को डाउनलोड करना होता है । रेफरल लिंक किसी को भेजने की बजाय आप फोटो को देखते हुए your referral code वाले आप्शन के साथ बने copy बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल कोड कॉपी करके किसी को भेज सकते हैं । जिसके पास आपका रेफरल कोड पहुंचेगा वही बन्दा उसी ऐप में आपका रेफरल कोड डालना होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *