10x reward app Review

यहाँ हम 10x reward app Review करने वाले हैं वो भी एक-एक करके हर पॉइंट्स के साथ । हमने चलाई है 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन और उसी के हिसाब से आपको हम बता पाएँगे इसकी खूबियाँ, कमियां आदि के बारे में । Earning एप्लीकेशन होने की वजह से यूजर के मन में यह सवाल भी आता है कि क्या 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन रियल है या फेक

10x reward app Review
10x reward app Review

10x reward app Review in hindi

10x reward app Review शोर्ट शब्दों में जानने की बजाय विस्तार से जानना ही रहेगा सही क्योंकि इससे ज्यादा कुछ जानने मिलेगा इस ऐप के बारे में, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

  1. पहली बार जब मैंने 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में अकाउंट बनाया तभी मुझे इस बात का पता चला कि इसका यूजर इंटरफ़ेस एकदम मैच करता है पॉकेट earn ऐप के साथ । अकाउंट बन जाने के बाद जब मैंने अंदर टास्क देखे तब मुझे अच्छे से पता चल गया था कि 10x रिवॉर्ड और पॉकेट earn ऐप एक जैसी है और इन दोनों में कोई खास अंतर भी नहीं है क्योंकि यहाँ पर पैसे कमाने के तरीके, टास्क आदि एक जैसे ही हैं । हालाँकि बटन में बदलाव जरुर देखने को मिले थे मुझे इस 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में पॉकेट earn ऐप की तुलना में ।
  2. इसके आलावा मैंने देखा कि 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में टास्क की संख्या ही इतनी सारी है कि उसे एक पेज में डालने की बजाय तीन पेज में डाल दिया गया है । जिसकी वजह से नए यूजर का ध्यान भटक जाता है कि आखिर कौन से टास्क को पूरा करने पर 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन पॉइंट्स ज्यादा देगी और इसका यूजर इंटरफ़ेस भी इसी कारण से बिगड़ जाता है ।
  3. अधिकतर टास्क 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में ऐसे हैं जिसे पूरा करने पर मुझे काफी कम पॉइंट्स मिले थे और उन टास्क के नाम हैं स्क्रैच कार्ड, डाइस रोल कलर पिकअप, स्पिन एंड विन आदि । जबकि एप्लीकेशन डाउनलोड करना, सर्वे पूरा करना और लोगों को invite करना ही ऐसे टास्क हैं जहाँ प[आर पैसा थोड़ा सा ज्यादा बनता है ।
  4. 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में उसी वक्त ही खाते में पहुँच जाता है जब यूजर निकालना चाहता है । मैंने 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ भी साँझा किया है जिसके माध्यम से लोगों का इस एप्लीकेशन पर विश्वास करना आसान हो जाता है कि यह रियल एप्लीकेशन है जो यूजर को उनके टास्क कम्पलीट करने के बदले में देती है पैसा ।
  5. 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में दिए जाने वाले सर्वे यूजर से पर्सनल सवाल पूछते हैं और इस तरह के पर्सनल सवालों के सही जवाब सही तो आपको देना नहीं । अगर आप गलत देते हैं तो सर्वे पूरा होता नहीं और फिर से इस 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में सर्वे नया शुरू हो जाता है । इसी कारण से मैं 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन में सर्वे पूरा करना सही नहीं समझता । वहीँ दूसरी तरफ इसे कम्पलीट करने पर समय भी 15 मिनट के आसपास लग जाता है ।
  6. 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन से किसी को invite करने पर पॉइंट्स सही ढंग से यूजर को दे दिए जाते हैं जैसे कि अकाउंट बनने पर 100 पॉइंट्स 900 पॉइंट्स टास्क पूरा होने पर और 5 प्रतिशत बोनस जब सामने वाला बन्दा बार-बार पैसे निकाले ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *