Easy Cash app Real or Fake

Easy कैश एप्लीकेशन के 1 मिलियन डाउनलोड भले ही हो गए हों लेकिन इसके पोपुलर होने के बाद ऐसे ही इस पर भरोसा करना सही नहीं होता है । बहुत से यूजर्स Easy कैश एप्लीकेशन चला चुके हैं और पैसा इक्कठा भी कर चुके हैं । तो क्या यहाँ से पैसा मिलता है या नहीं, इसी के बारे जानकारी आपको यहाँ मिलने वाली है ।

Easy Cash app Real or Fake
Easy Cash app Real or Fake

Easy कैश एप्लीकेशन रियल है और यहाँ से पैसा मिलता है । ऊपर हमने Easy कैश एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ दिखा रखा है । जिसमें आप देखेंगे कि 10 रूपए जो मिले वह मिले इस Easy कैश एप्लीकेशन से । कुछ यूजर्स के मुताबिक Easy कैश एप्लीकेशन में टास्क कम्पलीट करने पर पैसे नहीं मिले । इसका कारण ये है कि ऐसी ऐप्स डाउनलोड करने पर पैसा नहीं मिल पाता जिसको आपने पहले भी अपने डिवाइस में इनस्टॉल किया हो ।

इसी कारण से यूजर्स को पैसे नहीं मिलते हैं क्योंकि कंपनी चाहती है कि यूजर्स ऐसे टास्क कम्पलीट नहीं करें जिसमें ऐसी ऐप डाउनलोड करने को कहा जा रहा हो जिसे यूजर पहले कभी अपने डिवाइस में डाउनलोड किया हुआ है । इसका मतलब यूजर जो टास्क कम्पलीट करने जा रहा है उसमें वही ऐप डाउनलोड करे जिसे उसने पहले कभी डाउनलोड नहीं किया हो, इससे उसे पैसे मिलेंगे । तो कुल मिलाकर Easy कैश एप्लीकेशन रियल ही है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *