mWin app real or fake

mWin app real or fake सबंधित सही जानकारी मिलनी बहुत ही जरूरी है, जिससे यूजर को इस एप्लीकेशन की हकीकत का पता चल सके । mविन एप्लीकेशन फेक अगर निकलती है तो ऐसे में यहाँ पर बिताया जाने वाला समय बेकार ही जाने वाला है क्योंकि अगर पैसा नहीं मिलता तब । मैंने mविन एप्लीकेशन में काम किया, इसमें पैसा बनाया और यहाँ से निकाला भी । अब सवाल यही आता है कि क्या mविन एप्लीकेशन से पैसा मुझे मिला यानी मेरे किसी अकाउंट में पैसा जमा हुआ या नहीं ।

mWin app real or fake
mWin app real or fake

तो जानकारी के लिए आप जान लें कि mविन एप्लीकेशन से मैंने 1 रुपया निकाल कर देखा था और वह पैसे paytm वॉलेट में जमा हो गए थे । इसका मतलब mविन एप्लीकेशन रियल है और इसका पेमेंट प्रूफ हमने नीचे दिखा रखा हुआ है । जब मैंने mविन एप्लीकेशन से पैसा निकाला उसी वक्त ही पैसा paytm वॉलेट में कंपनी तरफ से ट्रान्सफर किया जा चूका था मेरे paytm वॉलेट में । जानकारी के लिए आपको बता दूँ कि mविन एप्लीकेशन से पैसा आटोमेटिक तरीके से ही मिलता है यानी यूजर मकी तरफ से बटन दबाते ही ।

mWin app payment proof

ऊपर के चित्र में आप देखेंगे कि mविन एप्लीकेशन बनाने वाली कंपनी Mobavenue Media Private Limited की तरफ से ही मुझे 1 रुपया मिला था । मैंने 12 बजकर 48 मिनट पर पैसे mविन एप्लीकेशन से निकाले थे तो उसी समय पर paytm वॉलेट में आ गए थे । अब आप समझ गए होंगे कि mविन एप्लीकेशन रियल है और यहाँ से पैसा मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *