Big Winner app real or fake

बिग विनर ऐप के डाउनलोड की संख्या 5 लाख के पार हुई हैं और इसे बहुत ही अच्छे रिव्यु मिले हुए हैं । लेकिन अच्छे रिव्यु को देखकर आंख बंद करके विश्वास नहीं करना चाहिए । इसी बात को देखते हुए हमने अलग-अलग यूजर्स से जानकारी ली है इस ऐप को लेकर । इसके अलावा मैंने भी इस ऐप को चलाकर देखा ताकि मुझे पता चले कि इस ऐप में क्या सच में पैसा मिलता है या नहीं ।

Big Winner app real or fake
Big Winner app real or fake

भले ही गूगल प्लेस्टोर पर इस ऐप को अच्छे रिव्यु मिले हों जबकि यह 100 प्रतिशत फेक है क्योंकि वहरिव्यु सभी एक सभी फेक हैं । क्योंकि इस ऐप में अकाउंट बनाने को दौरान हर यूजर्स को 50 रूपए दिए जाते हैं इस ऐप को अच्छा सा रिव्यु देने के बदले में । 50 रूपए पाने के चक्कर में अधिकतर यूजर्स इस ऐप को गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अच्छे से रिव्यु कर डालते हैं । इसी फेक पॉजिटिव रिव्यु को देखने के बाद बाकी के यूजर्स इस ऐप को डाउनलोड करने लगते हैं क्योंकि वे उसी अच्छे रिव्यु पर विश्वास कर लेते हैं जोकि फेक होता है ।

इस ऐप में स्पिन करने पर यूजर्स को 1 ही बार में 10 रूपए से लेकर 100 रूपए दे दिए जाते हैं । जबकि एक बार स्पिन करने पर कोई भी ऐप इतने पैसे नहीं देती है । एक स्पिन करने पर कंपनी इतने ज्यादा पैसा दे, यह असम्भव है और यह यूजर्स को अपनी तरफ खींचने के लिए किया जाता है ।

सबसे बड़ी हैरानी की बात तो ये है कि इस ऐप में 10 बार स्पिन करने के लिए आपको 100 रूपए फ्री में मिलेंगे और उसकी मदद से जब आप स्पिन करते हैं तब बदले में आपको कमाई होगी 250 रूपए ही । इसका मतलब कंपनी ने इस ऐप में सेटिंग्स करके रखी है कि फ्री में जो यूजर्स स्पिन करेगा उसके 250 रूपए ही बनेंगे, इससे ज्यादा नहीं । जितनी भी यूजर्स ने इस ऐप में स्पिन किया है 10 बार उनकी कमाई हुई है 250 रूपए ।

250 रूपए इस ऐप से आप नहीं निकाल सकते क्योंकि 500 रूपए ही कम से कम निकालने की सुविधा मिलती है । स्पिन खत्म हो जाने के बाद अपनी जेब से पैसे इस ऐप में डालने के बाद ही स्पिन करने के लिए आपको आप्शन मिलेगा । जो यूजर्स इस ऐप में पैसे डाल देता है स्पिन करने के लिए वह जब किसी तरीके से 500 रूपए बना लेता है तब वह उन पैसों को इस ऐप से निकालने के लिए जाता है । पैसे निकालने के लिए जैसे ही यूजर्स withdraw बटन पर क्लिक करता है तब पैसे इस ऐप से कट तो जाते हैं लेकिन उनक बैंक अकाउंट या वॉलेट में पहुँचते ही नहीं ।

कुल मिलाकर यूजर्स को बिग विनर ऐप फेक एप्लीकेशन हैं यानी उन्हें यहाँ से पैसे मिलने ही नहीं वाले हैं । जो यूजर्स इस बिग विनर ऐप में स्पिन करने के लिए पैसे डालते हैं उन्हीं पैसों को कंपनी वाले कमाई करते हैं जो उनके बैंक अकाउंट में चले जाते हैं । इसीलिए बिग विनर ऐप को छोड़ो और इसकी बजाय ysense ऐप की तरफ जाओ ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *