Big Winner app review in hindi

ऑनलाइन इस बिग विनर ऐप को मिलनी वाले सभी पॉजिटिव रिव्यु 100 प्रतिशत फेक ही है । भले ही वे सभी रिव्यु यूजर्स ने ही दिए हों, लेकिन हर एक अच्छे रिव्यु हर एक यूजर्स को जबरदस्ती करने को कहा है । कहने का मतलब मेरा ये है कि कंपनी वाले यूजर्स को कहती है कि वह गूगल प्लेस्टोर में जाकर बिग विनर ऐप को 5 स्टार रेटिंग्स अगर देंगे तो उन्हें बदले में 50 रूपए मिलेंगे ।

Big Winner app review in hindi
Big Winner app review in hindi

यूटयूब पर हर एक विडियो आपको देखने को मिल जाएंगी और उसी में ही आपको इस बिग विनर ऐप का सही रिव्यु देखने को मिलेगा । इसीलिए ऑनलाइन इस बिग विनर ऐप को मिलनी वाली सभी 5 स्टार रेटिंग्स पर आपको भरोसा नहीं करना है क्योंकि यह सब कंपनी नमे ही यूजर्स से कहकर करवाया है ।

अगर कंपनी फेक 5 स्टार रेटिंग्स यूजर्स को करने के लिए कहती है तो ऐसे में यह ऐप पैसे देगी कैसे । जी हां, यह बात सच है कि इस बिग विनर ऐप में आप पैसे बना तो लेंगे, लेकिन उसे आप निकाल नहीं पाओगे क्योंकि पैसे मिलते ही नहीं है । इसी कारण से हम इस बिग विनर ऐप के बारे में बारीकी से कुछ भी नहीं बताने वाले क्योंकि जब पैसे इसमें मिलते ही नहीं है तो ऐसे में इसके फायदे और कमीयां बताने की जरूरत ही क्या है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *