Money Jewel app se paise kaise kamaye

मनी जेवेल एप्लीकेशन में अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो इसी की जानकारी आपको यहाँ मिलने वाली है । इसमें गेम्स हैं, छोटे-मोटे टास्क हैं आदि । लेकिन टास्क तो कहने को है जबकि इसमें हर टास्क कम्पलीट होने के तुरंत बाद ही आपको 30 सेकंड की विडियो दिखाना होता है और यही इस ऐप का मुख्य मकसद होता है और इसी से ही कंपनी की कमाई होती है । चलिए जानते हैं Money Jewel app se paise kaise kamaye एक-एक टास्क कम्पलीट करके, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Money Jewel app se paise kaise kamaye
Money Jewel app se paise kaise kamaye

Gifts

Money Jewel app se paise kaise kamaye

मनी जेवेल एप्लीकेशन में हमने बीच में मार्क किये हुए छोटे टास्क में से सबसे नंबर पर ही गिफ्ट का टास्क होता है । उसमें बताया गया है कि एक विडियो ad देखो और बदले में आपको गैजेट फ्री में मिलेगा और ऐसा सम्भव नहीं है यानी यहां आपको फ्री में कुछ भी गिफ्ट नहीं मिलने वाला ।

Free points

इसके बाद बीच में ही फ्री पॉइंट्स नाम के टास्क पर क्लिक करने से आपको एक विडियो देखने को कहा जाएगा । 30 सेकंड तक की विडियो देखने के बाद आपको बदले में 1000 से ऊपर ही पॉइंट्स मिलेंगे फ्री । इस टास्क में आप जितनी बार विडियो देखेंगे उतनी बार आपको मिलेंगे पॉइंट्स फ्री ।

Free (Paypal)

इसके बाद मनी जेवेल एप्लीकेशन के बीच में ही free नाम का paypal का बैनर दिखाई दे रहा होगा । उसपर जब आप क्लिक करेंगे तब आपको फिर से एक विडियो दिखाई जानी है जो 30 सेकंड तक की होगी । इसके बाद आपको मिलेंगे तकरीबन 11 डॉलर्स जिसकी वैल्यू होती है तकरीबन 900 रूपए । यह मुमकिन नहीं है क्योंकि एक विडियो देखने पर इतने ज्यादा पैसे नहीं मिलते हैं ।

Spin

इसके बाद आखिरी में स्पिन रह जात है । इसमें आप चाहे जितनी भी बार-स्पिन करो अंत में आपको एक विडियो ही दिखाई जानी है । उस विडियो को देखने के बाद ही डॉलर्स या पॉइंट्स मिलेंगे ।

Game

मनी जेवेल एप्लीकेशन के बीच में एक गेम रखी गई है । जिसमें 21 मूव मिलते हैं खेलने के लिए । मूव खत्म होते ही गेम खत्म होगी और बदले में जो बोनस आपको मिलना होगा वह बोनस आपको देने से पहले आपको एक विडियो दिखाई जानी है उसी के बाद ही डॉलर्स आपको मिलेंगे । तकरीबन 900 रूपए इस गेम को कम्पलीट करने पर मिलते हैं और इसमें समय बेकार करना ही है क्योंकि इसमें गेम्स तो केवल दिखाने को ही है । जबकि असल मकसद इस टास्क में आपको एक विडियो दिखा देना ही है जिससे कि कंपनी को कमाई हो ।

हमारी राय :

इसमें हर एक विडियो देखने के बदले 900 रूपए मिलते हैं, जो फेक है । यानी पैसे इसमें बनेंगे लेकिन वह निकलेंगे ही नहीं क्योंकि कंपनी केवल यूजर्स को इस ऐप में टिका रही है ताकि यूजर्स ज्यादा पैसे की लालच में इसी ऐप को चलाता रहे और उनकी विडियो देखता रहे, जिससे कि उनकी कमाई हो ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *