Money Jewel app kya hai

मनी जेवेल ऐप जो 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है । इस ऐप को केवल पैसे कमाने के उद्देश्य से ही डाउनलोड किया जाता है । क्योंकि इसमें केवल टास्क ही ही हैं जिन्हें कम्पलीट करने पर पैसे मिलते हैं । इसी कारण से यूजर्स इसमें टास्क कम्पलीट करता है । लेकिन अधिकतर यूजर्स को इस ऐप के बारे में कम्पलीट जानकरी पता नहीं होती है और वही हम यहां आपके साथ शेयर करने वाले हैं ।

Money Jewel app kya hai
Money Jewel app kya hai

Money Jewel app kya hai

मनी जेवेल ऐप कहने को गेम्स, प्राइज, स्पिन, फ्री पॉइंट्स जैसे टास्क डाले हैं कंपनी ने । लेकिन हर एक टास्क पर इस ऐप का मुख्य मकसद है आपको एक विडियो दिखाना जो 30 सेकंड तक की होती है । उसी की वजह से कंपनी की कमाई होती है । इसमें आप कोई भी टास्क कम्पलीट करिये आपको एक विडियो एड्स दिखाई ही जानी है ।

इसके अलावा एक टास्क से दुसरे टास्क में जाने पर या कुछ भी इस ऐप में करने पर आपको बार-बार एड्स दिखाई जाती है बैनर वाली, जो यूजर को तंग करती है । विडियो देखने पर कंपनी वाले तकरीबन 900 रूपए देती हैं जो इस ऐप मे जमा होते रहते हैं । केवल 30 सेकंड की विडियो देखने पर इतनी ज्यादा कमाई नहीं होती है, इसका मतलब यह फेक ऐप है ।

इसमें पैसे निकालने के लिए 200 डॉलर्स की लिमिट लगाई है कंपनी ने । इतनी ज्यादा लिमिट उसी ऐप में होती है जो फेक ऐप होती है और इसमें भी आपको पैसे मिलने ही नहीं वाले क्योंकि यह ऐप ऐसे ही बनाई गई है ।

Money Jewel app के फायदे

  1. इसके कुछ भी फायदे नहीं है ।

Money Jewel app के नुकसान

  1. मनी जेवेल ऐप में हर एक टास्क कम्पलीट करने के पीछे का कारण है यूजर्स को जबर्दस्ती विडियो दिखाना ।
  2. हर एक विडियो दिखाने पर आपको तकरीबन 900 रूपए मिलेंगे, जो सच नहीं है ।
  3. पैसे निकालने की लिमिट 200 डॉलर्स हैं और इतनी लिमिट का मतलब है इस ऐप का फेक होना और इससे अच्छा है ysense app ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *