Prime Opinion app real or fake

प्राइम ओपिनियन ऐप में अगर आप काम करते हैं तो आपने इसमें पॉइंट्स इक्कठे भी किए होंगे । हालांकि इसमें जमा पॉइंट्स जब निकाले जाते हैं तब बदले में हमें डॉलर मिलते हैं और उन डॉलर को बाद में रुपयों में बदल भी सकते हैं । जैसे कि प्राइम ओपिनियन ऐप से जब आप पॉइंट्स निकालते हैं तब आपके paypal अकाउंट में डॉलर पहुंचेंगे । जब आप paypal से डॉलर अपने किसी बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर करते हैं तब आपके खाते में रूपए ही जमा होने वाले हैं ।

Prime Opinion app real or fake
Prime Opinion app real or fake

प्राइम ओपिनियन ऐप रियल है यानी यहाँ से पैसे मिलते हैं, जिसका पेमेंट प्रूफ हमने ऊपर दिखा रखा है । अधिकतर यूजर्स के मुताबिक यहाँ से पैसे इंस्टेंट मिलता है यानी तुरंत मिलता है । कंपनी के मुतबिक यूजर्स को इस प्राइम ओपिनियन ऐप से पैसे मिलने में ज्यादा से ज्यादा तकरीबन 20 मिनट तक का समय लग सकता है । नीचे हमने प्राइम ओपिनियन ऐप का रेफरल लिंक दिया है जिसके माध्यम से आप इसे डाउनलोड करके पीएस कमाने शुरू कर सकते हैं जबकि हमारे रेफेरल लिंक से आपको शुरुआत में 1 डॉलर फ्री में मिलने वाला है ।

अगर किसी कारण से आपको इस ऐप से पैसा ना मिलता हो तब आप प्राइम ओपिनियन ऐप में जाकर help बटन पर क्लिक करके अपनी समस्या कंपनी तक पहुंचा सकते हैं । इससे कंपनी वाले आपका मेसेज पढ़ने के बाद जो भी आपके पैसे फंसे होंगे वह आपके खाते में जमा कर देंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *