Boycott Pathan reason ~ Boycott Pathaan song

आज ट्विटर पर Boycott Pathaan काफी ट्रेंड कर रहा था और इसका कारण है क्या, वो आज हम इस वेबसाइट के अंदर इसी आर्टिकल में चर्चा करने वाले हैं । कुछ दिनों पहले भी Boycott Pathaan song को लेकर इन्टरनेट पर काफी खबरें फैलाई जा रही थीं यूजर की तरफ से और आज फिर ये ये हाल देखने को मिल रहा है । सिर्फ पठान फिल्म को लेकर ही नहीं बल्कि अन्य फिल्मों को लेकर भी किया जा रहा है था जैसे की बायकाट ब्रह्मास्त्रा, बायकाट आदिपुरुष आदि । तो फिर आइये दोस्तो जानते हैं इस आर्टिकल में कि आखिर क्या है मसला Boycott Pathaan song को लेकर ।

Boycott Pathan reason

को को लेकर फैली खबर बारे अगर आप लोग नहीं जानते तो जान लीजिये की जैसे ही पठान फिल्म का एक सोंग बेशर्म रिलीज़ हुआ था, तब से ही दर्शक काफी नाराज थे । ऐसा इसीलिए की इस बेशर्म सोंग में गंदे scene दिखाए गये थे और इस गाने को अपने परिवार वालों के साथ बैठकर भी देखा नहीं जा सकता है । इस गाना परिवार वालों के साथ बैठकर देखने लायक नहीं है साथ ही इस गाने के शुरुआत में ऐसा को डिस्क्लेमर भी नहीं डाला कि ये सिर्फ बड़े लोगों के लिए है या फिर इस विडियो को बच्चे ना देखें ।

Boycott Pathaan song

तो कुल मिलाकर पठान फिल्म के नए सोंग में दिखाए गए गंदे scene की वजह से ही यूजर इन्टरनेट पर और सोशल मीडिया पर Boycott Pathan लिख रहे थे । जिससे हुआ ये कि Boycott Pathaan कीवर्ड रेंड करने लग गया । जानकारी के लिए आपको बता दें की पिछले समय से सोंग में थोड़े से अश्लील scene कंपनियां डालने तो लगी हैं लेकिन अब कुछ ज्यादा ही अश्लील scene को कहीं ना कहीं डाला जा रहा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *