Heeraben Modi admitted in hospital

आज यानी 28 दिसम्बर को Heeraben Modi admitted in hospital को लेकर नई जानकारी निकल कर आई है । श्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन जी को आज तकरीबन आज हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था कुछ शारीरिक प्रॉब्लम के कारण शायद बुखार (इस बात की पुष्टि नहीं हुई) । कुछ ही देर बाद हॉस्पिटल UN से रिपोर्ट निकल कर ये आ रही है की अब हीराबेन ठीक ठाक हैं । आइये जानते हैं Heeraben Modi admitted in hospital को लेकर फुल जानकारी विस्तारपूर्वक ।

Heeraben Modi admitted in hospital news

गुजरात में हो रही वोटिंग से ठीक कुछ दिन पहले तकरीबन 4 दिसम्बर को नरेंद्र मोदी जी अपनी माँ से मिलने गए थे । तो अब आज यानी 28 दिसम्बर के दिन बताया ये जा रहा है की हीराबेन अब UN अस्पताल में भर्ती है । UN अस्पताल अहमदाबाद में स्थित है । यहाँ पर हीराबेन को एडमिट करवाया गया और कुछ ही देर के बाद रिपोर्ट ये निकल कर आई है की अब हीराबेन की हालत स्थिर है ।

PM Modi mother admitted in hospital

डॉक्टर हीराबेन की निगरानी में है और उनका ख्याल रखा जा रहा है । कुछ दिनों या समय के लिए हीराबेन जी को UN हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा और उसी के बाद ही उन्हें छुट्टी मिलेगी । जानकारी के मुताबिक ये बताया जा रहा था क उम्र ज्यादा होने के कारण उनमें कुछ शारीरिक प्रॉब्लम आई होगी । UN अस्पताल से एक रिपोर्ट भी निकल कर आई थी और उसमें बस इतना ही लिखा था की अब हीराबेन की हालत स्थिर है पहले के मुकाबले । Heeraben Modi admitted in hospital को लेकर या अन्य कोई भी जानकारी मिलती है तो हम इसी वेबसाईट के अंदर इसी आर्टिकल में अपडेट करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *