Heeraben modi death news hindi

एक से दो दिन पहले ही नरेंद्र मोदी जी की माँ हीराबेन मोदी जी अस्पताल में एडमिट हुए थे शायद श्रीरिकी प्रॉब्लम के कारण । तो अब Heeraben modi death news hindi निकल कर आ रही है जो अब मैं आपको इस ब्लॉग के इस लेख (Heeraben modi death news hindi) में बताने वाला हूँ । जानकारी के लिए बता दूँ की हीराबेन मोदी की डेथ हुई है शुक्रवार सुबह को । ये दिन 30 दिसम्बर का था । अहमदाबाद के शायद UN अस्पताल में ही इन्होने आखिरी सांसें लीं । हीराबेन मोदी जी का अंतिम संस्कार हो चुका है और उस समय नरेंद्र मोदी और उनके भाई भी उपस्थित थे ।

इस खबर को सुनने के बाद नरेंद्र मोदी जी काफी दुखी नजर आये । क्योंकि नरेंद्र मोदी जो पाल-पोसकर और एजुकेशन करवाने के लिए काफी मेहनत की थी । आज अगर नरेंद्र मोदी जी अगर प्रधानमंत्री जी है तो वो सिफ इनकी माँ हीराबेन मोदी जी की वजह से ही हैं । कोई भी कार्यक्रम हो, उसे शुरू करने से पहले हीराबेन मोदी गुजरात जाते थे अपनी माँ हीराबेन मोदी से आशीर्वाद लेने और उनसे बात करने के लिए ।

हीराबेन मोदी जी की उम्र 100 वर्ष की हो चुकी थी और इतनी उम्र आज के समय में होना काफी बड़ी बात होती है क्योंकि लोग इतनी उम्र जल्दी से पहुँच ही नहीं पाते हैं । बड़े-बड़े राजनेताओं ने ट्विटर के माध्यम से भी हीराबेन को लेकर काफी दुःख प्रगट किया जो इन्टरनेट पर वायरल भी हो रहा है । हम भगवान से यही शुक्रिया अदा करते हैं की हीराबेन मोदी जी की आत्मा को भगवान शांति दे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *