Moscow to Goa flight emergency landing news

Moscow to Goa flight emergency landing news निकल कर आई है फिर से नई अपडेट के साथ । सबसे पहले Moscow to Goa flight emergency landing news ये निकल कर आई थी कि मोस्को से गोवा जाने वाली फ्लाइट में बम होने की खबर आई थी । ये खबर मेल में माध्यम से गोवा एअरपोर्ट के ATC को मिली थी । ATC यानि एयर ट्रैफिक कंट्रोलर जो एयरप्लेन के लैंडिंग और टेकऑफ को लेकर काम करते हैं । ATC ने बताया कि उनके पास एक मेल प्राप्त हुआ जिसमें ये बताया जा रहा था कि गोवा जाने वाली फ्लाइट में शायद बम हो सकता है ।

Moscow to Goa flight emergency landing news
Moscow to Goa flight emergency landing news

इसी खबर का पता चलते ही ATC से तुरंत ही गोवा जाने वाली फ्लाइट के पायलट से सम्पर्क किया । पायलट से सम्पर्क करने के बाद पायलट ने तुरंत ही नजदीकी एअरपोर्ट में इमरजेंसी लैंडिंग करने की सोची । ATC ने गुजरात में पड़ते जामनगर के एअरपोर्ट में ही प्लेन उतारने को कहा गया । इसके बाद रात के तकरीबन 10 बजे के आसपास गोवा जाने वाली फ्लाइट ने सुरक्षित ही जामनगर एअरपोर्ट में लैंडिंग कर ली । जिसके बाद 200 से अधिक यात्री जो प्लेन में सफर कर रहे थे उन्हें जल्द ही बाहर निकाला गया ।

इसके बाद जामनगर का पूरा ही एअरपोर्ट बंद करके उस प्लान की जाँच पड़ताल की गई । बम डिस्पोजेबल स्कोड आई जिन्होंने जाँच पड़ताल की, कि क्या सच में बम है या नहीं । मेरे हिसाब से शायद इस फ्लाइट में बम नहीं होगा किन्तु ये खबर स्पष्ट नहीं है अभी के समय में क्योंकि जाँच की जा रही है । अब देखने एक्सपर्ट की टीम ये देख रही है कि फ्लाइट में बम होने की आशंका किसने ने बताई है और ये मेल आखिर किसने भेजा है । नई Moscow to goa flight emergency landing news हमें अगर मिलती है तो इस ब्लॉग के इस आर्टिकल में अपडेट करने की कोशिश करेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *